Thursday 1 February 2018

Babypips - विदेशी मुद्रा - कैलकुलेटर


थ्रेड: ट्रेडिंग कैलक्यूलेटर अल्पारी हमारे शोध उपकरणों के लिए रोमांचक नए अपडेट कर रहे हैं। जोखिम प्रतिशत कैलकुलेटर हमारे जोखिम प्रतिशत कैलकुलेटर आपके जोखिम के लिए तैयार अपनी शेष राशि के आधार पर आपका बहुत आकार निर्धारित करता है। हमारा लाभ कैलकुलेटर आपके प्रस्तावित व्यापार के संभावित लाभ या हानि का अनुमान लगाने में मदद करता है। पिप मूल्य कैलकुलेटर हमारे पीप का मान कैलकुलेटर आपको पीईपी के मूल्य को पूरा करने में मदद करेगा, जो आपके जोखिम प्रबंधन रणनीति के हिस्से के रूप में महत्वपूर्ण है। हमारे मार्जिन कैलकुलेटर का उपयोग करके निर्धारित करें कि आपको एक नई खुली स्थिति की गारंटी देने के लिए कितना मार्जिन चाहिए। आपका मार्जिन आपको लीवरेज और लॉट साइज के अपने स्तर पर फैसला करने में मदद करेगा। मदद करने के लिए यहां हूँ, इसलिए यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया मुझे बताएं अलेक्जेंडर चाडविक अल्पारी (यूके) रिप्रेजेंटेट्रैट्रेड: पीप वैल्यू एम्प लाभ की गणना कैसे करें कृपया मुझे कैसे पिप वैल्यू एम्प लाभ की गणना करने के बारे में बताएं कृपया कुछ उदाहरण दें लाभ के लिए आपका लक्ष्य वास्तव में मेरी राय में आपके quotsystemquot पर निर्भर होना चाहिए। मुझे यह भी विश्वास है कि आपके सिस्टम को आपको बता देना चाहिए कि आपका स्टॉप-लॉसन कब होना चाहिए। इसे ध्यान में रखते हुए आप निर्धारित कर सकते हैं कि आपके प्रविष्टि बिंदु के संबंध में आपके स्टॉप-लॉस को किस स्थान पर सेट किया गया है, इस आधार पर आप कितने बहुत से खरीद सकते हैं। आपके द्वारा खरीदे गए बहुत सारे लोग यह भी निर्भर करेंगे कि आप जोखिम के लिए कितना इच्छुक हैं। तो इस जानकारी से हम यह निर्धारित कर सकते हैं कि प्रति पिपक्वॉट का उद्धरण वास्तव में आवश्यक नहीं है, लेकिन अधिक। हमें खरीदने के लिए बहुत सारी राशि की आवश्यकता है दी गई जानकारी से हम इसे प्राप्त कर सकते हैं। हमें एक उदाहरण के रूप में निम्नलिखित का पालन करें: खाता शेष: 10,000.00 प्रति जोखिम जोखिम: 1 प्रवेश पर मूल्य: 1.01 9 66 बंद-नुकसान: 1.01 9 26 लाभ ले: 1.02046 फैलाओ: 2 पिप्स लूत आकार: 10k नोट: ये नंबर कहीं से भी नहीं लिया गया लेकिन एक उदाहरण के लिए पूरी तरह से उपयोग किया जाता है दी गई सूचना के साथ, अब हमें यह पता चलता है कि हम कितने बहुत से खरीदना चाहते हैं। ऐसा करने के लिए हमें पिप्स को एक बोली मूल्य (स्पैन्डेपीपीपी) में परिवर्तित करना चाहिए। जोखिम प्रति व्यापार ए खाता संतुलन पी मूल्य प्रविष्टि में एल लॉट आकार एस रोक-हानि टी लाभ लाभ स्प्रेड फैलता है इस मामले में हम 1 से भी अधिक जोखिमों को बढ़ाने के लिए नहीं चाहते हैं, हमें इस नंबर को 16 से ज्यादा तक ले जाना चाहिए। यदि आपको 1 से भी कम समय मिलता है तो आपको छोटे बहुत से प्राप्त करने की आवश्यकता है यदि आप बहुत सारे गणना की राशि का भुगतान नहीं कर सकते तो आपके दलाल द्वारा स्वीकृत आपके खाता मार्जिनल्यूवर आपके द्वारा उठाए जा रहे जोखिम का समर्थन नहीं करता है। हम जोखिम को भी प्राप्त कर सकते हैं: दी गई जानकारी से इस व्यापार के लिए पुरस्कार के अनुपात। नोट: गणना मानती है कि प्रसार आपके व्यापार के दौरान नहीं बदलता है। जो सच हो सकता है या नहीं हो सकता है आईएमएचओ, पीआईपी की कीमत वास्तव में महत्वपूर्ण नहीं है सिर्फ एक नोट। मैं एक अनुभवी व्यापारी नहीं हूं इसलिए किसी और के लिए यह अच्छा होगा कि वह अनुभवी हो। मुझे यहाँ से बाहर चलाने के लिए या पुष्टि करें कि मैंने क्या कहा है। इसके अलावा, नोट करने के लिए सिर्फ एक बात बाजार की स्थितियों के आधार पर और आपके ब्रोकर के पास आपकी सेवा की शर्तों के कारण आपको हमेशा आपकी स्टॉप-लॉस के बारे में बिल्कुल कीमत नहीं मिल सकती है। यह मामला है, आपका आर: आर अनुपात गणना से थोड़ा कम हो सकता है। आखिरकार Goblinlord द्वारा 10-30-2009 को 06:37 पूर्वाह्न में संपादित किया गया। स्थिति आकार की गणना करने के लिए आसान तरीके हैं इसे आज़माएं: खाता संख्या (खाता शेष राशि, डॉलर में) एक्स (जोखिम) (पिप्स में रोकें) एक्स (पिप वैल्यू, डॉलर में) मार्जिन और लॉट साइज के साथ संबंध स्थिति के आकार के विषय में अधिक है, उदाहरणों सहित मुझे लगता है कि आपने उस सवाल का बहुत लंबा जवाब दिया है जो उसने पूछा नहीं था। उन्होंने स्थिति आकार की गणना करने के लिए नहीं पूछा। बल्कि, उन्होंने पूछा कि कैसे पीप मूल्य और लाभ निर्धारित करने के लिए हम्म् से निपटने की देखभाल वास्तव में मैंने ऐसा सूत्र दिया है, क्योंकि मैंने सोचा था कि यह अधिक प्रासंगिक होगा क्योंकि आप आसानी से उपलब्ध जानकारी के आधार पर दी गई सभी जानकारी ले सकते हैं और मेरी राय में, अधिक महत्वपूर्ण हो सकता है। मुख्य कारण होने के नाते मेरा सूत्र पिप मूल्य (जो मूल्य और बहुत आकार के आधार पर चर होगा) को ध्यान में रखता है इसलिए मेरा जवाब उस रूप में लिया गया था आर: आर अनुपात काफी स्पष्ट रूप से विषय पर था। पीपी मूल्य के लिए हाँ, मेरे लिए वास्तविक प्रश्न का उत्तर देना बेहतर होगा। (वर्तमान मूल्य .0001 वर्तमान मूल्य) लॉट साइज वर्तमान पाइप वैल्यू प्रति बहुत ध्यान दें: .0001 जिसका उपयोग किया जाता है वास्तव में 1 .0001 की तुलना में कीमत में पांचवें अंकों में होना चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ कीमतें 12.1234 या 123.123 की तरह अधिक हो सकती हैं। यह आपके लिए आसानी से समायोज्य होना चाहिए यह एक निश्चित कीमत पर पीपी मूल्य के लिए पर्याप्त होना चाहिए, हालांकि यह एक बड़ी रेंज के आंदोलन के लिए सटीक नहीं है क्योंकि पीपी मूल्य मूल्य के साथ भिन्न होता है। 1 - (प्रवेश मूल्य से बाहर निकलें मूल्य - प्रवेश मूल्य) प्रवेश मूल्य लॉट आकार लॉट खरीदा लाभ की संख्या माफ करना सीधे प्रश्न के उत्तर देने के लिए पहली जगह gt. lt। क्लिंट या किसी अन्य अनुभवी व्यापारियों को भी कृपया मेरे गणित को ठीक करें और ऐसा करें यदि इनमें से कोई भी गलत है। मैं वास्तव में उड़ने पर इन प्रकार के साथ आ रहा हूँ और वास्तव में उन्हें कुछ का उपयोग करना चाहेंगे तो यह थोड़े मुझे भी दर्द होता है अगर वे गलत हैं संपादित करें: प्रवेश और निकास मूल्यों से फैलता स्वाभाविक रूप से किया जाता है इसलिए मैंने इसे गणना से हटा दिया। गलती के लिये क्षमा करे। आखिर में गोब्लिनलॉर्ड द्वारा संपादित 10-31-2009 को 06:48 पूर्वाह्न पर। कृपया मुझे फोन करें कि कैसे पीप मूल्य amp लाभ की गणना करने के लिए कृपया कुछ उदाहरण दें इस थ्रेड पर जेनरेट किए गए भ्रम को माफ़ करें। आपने एक सरल, सीधे-आगे प्रश्न पूछा, और यह एक सरल, सीधे-आगे उत्तर के हकदार है --- जो आपने अभी तक प्राप्त कर लिया है। अपने इच्छित उत्तर पाने के लिए, आपको तीन चरणों में करना होगा: 1. अपने व्यापार पर अर्जित की गई पीप की गणना करें। यह आसान है। यह आपके निकास मूल्य और आपके प्रवेश मूल्य के बीच का अंतर है। 2. आपके द्वारा जोड़ी गई जोड़ी के लिए 1 पीआईपी का मान और आप जिस प्रकार का व्यापार करते हैं, उसका पता लगाएं। कभी-कभी आप पहले से ही इस मूल्य को जानते हैं --- उदाहरण के लिए, GBPUSD के लिए, आप जानते हैं कि एक पीआईपी एक प्रति मिनी-लॉट के लायक है। कभी-कभी आपको अपने दलाल प्लेटफॉर्म से या पीपी-मूल्य को इंटरनेट पर पिप कैलकुलेटर से प्राप्त करना होगा। या, आप इस पीईपी-वेल्यू की गणना कर सकते हैं, नीचे दिए गए सूत्रों का उपयोग करते हुए, नीचे। 3. अंत में, अपने लाभ की गणना करना आसान है: आप परिणामों को 1 और 2 से ऊपर लेते हैं, उन्हें एक साथ गुणा करें, और उसके बाद आप कितने सारे कारोबार करते हैं। यू.एस. डॉलर में निहित खातों के लिए, यहां अधिकतर कारोबार वाले जोड़े के लिए पीईपी-मूल्य फ़ार्मुलों की एक तालिका दी गई है: यह एक उदाहरण है कि आप ये गणना कैसे करेंगे: चलो कहना है कि आपके पास एक विदेशी मुद्रा खाता है जिसे अमेरिकी डॉलर में दर्शाया गया है। आप 149.705 पर GBPJPY के 1 मिनी-बहुत बेचते हैं और आप 148.388 में लाभ लेते हैं। पीिप्स में आपका लाभ क्या है? पीएप्स में लाभ 149.705 - 148.388 131.7 पीप Q. डॉलर में प्रत्येक पाइप मूल्य कितना है (इस उदाहरण के लिए , हम हाथ से गणना करेंगे।) मिनी-लॉट के लिए ए (ऊपर की मेज से): पिप-वैल 100 USDJPY की कीमत उस समय व्यापार 100 90.317 1.1072 प्रति पीआईपी, प्रति मिनी-लॉट बंद हो गया था प्रश्न: डॉलर में, इस व्यापार पर (ऊपर से परिणाम का उपयोग करके) आपने कितना लाभ अर्जित किया है। लाभ में डॉलर 131.7 pips x 1.1072 प्रति पीपी प्रति मिनी लॉट एक्स 1 मिनी-लॉट 145.82 यहां एक और उदाहरण है: आपका खाता अमेरिकी डॉलर में निरूपित है। आप USDCHF में 7 माइक्रो-लॉट 1.02275 पर खरीदते हैं और आप 1.02593 प्रॉफिट में लाभ लेते हैं। Pips में आपका लाभ कैसा है? पीप में लाभ 1.02593 - 1.02275 31.8 pips प्रश्न: डॉलर में प्रत्येक पीईपी कितना है (फिर से, सूक्ष्म लॉट्स (ऊपर की मेज से) के लिए ए): पीप-मान 1 उस समय यूएसबीसीएफ़एफ़ की कीमत 10 1 1.02 9 3 10 0.0975 प्रति पीपी प्रति माइक्रो-लॉ क्यू। कितना? लाभ में आपको डॉलर में, इस ट्रेड ए पर लाभ मिला। डॉलर में 31.8 pips x 0.0975 प्रति पाइप प्रति सूक्ष्म लॉट एक्स 7 माइक्रो-लॉट 21.70 अगर आपका अकाउंट अमेरिकी डॉलर के मुकाबले किसी अन्य मुद्रा में डाली जाता है, तो पीपी- मान फ़ार्मुलों (तालिका में दी गई) अलग-अलग होगी। मुझे आशा है इससे आपके सवालों के जवाब मिल गए होंगे। इस थ्रेड पर जेनरेट किए गए भ्रम को माफ़ करें। आपने एक सरल, सीधे आगे वाले सवाल पूछा था, और यह एक सरल, सीधे-आगे उत्तर के हकदार है --- जो आपने अभी तक प्राप्त कर लिया है। दरअसल, यह देखने की कोशिश की कि क्या मैं आपको एक सार्वजनिक संदेश भेज सकता हूं, इसका जवाब सार्वजनिक मंच पर करने की बजाय मैं यह नहीं देख सकता कि मैं कहां से कर सकता हूं। हालांकि। मैंने एक उदाहरण नहीं दिया मुझे नहीं पता है कि सूत्र क्यों पर्याप्त नहीं हैं ईमानदारी से, मुझे लगता है कि वे टेबल पर जानकारी को देखने और 3 चरणों के माध्यम से जाने से बहुत आसान हैं। जब आप केवल संख्याओं को सूत्र में प्लग कर सकते हैं और एक ही चरण में अपना उत्तर प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, जब आप अपने लाभ को निर्धारित करने के लिए सभी के माध्यम से जा सकते हैं यह आपके pips और whatnot उपेक्षा बहुत आसान है और बस परिवर्तन के प्रतिशत की गणना करें। इसके लिए चार्ट में कुछ भी देखने की जरूरत नहीं है। बस अपने प्रवेश और निकास मूल्य की जानकारी की आवश्यकता है कौन कौन से। जिस तरह से मैंने अपने सूत्र में किया है उन और स्प्रैडशीट के बीच साझा (हालांकि मैंने वास्तव में स्प्रैडशीट को देखा है)। आपकी पोस्ट हमें गलत तरीके से शूटिंग कर रही है आखिर में गोबिलीनलॉर्ड द्वारा 10-31-2009 को 07:08 पूर्वाह्न में संपादित। माफ़ कीजिये। अपमान का मतलब नहीं था इस थ्रेड पर पहले प्रश्न के उत्तर देने के लिए मैं आपके समीकरण को लागू करने में सक्षम रहा हूं। हो सकता है कि आप मुझे अपने उदाहरणों में से एक का उपयोग करके इस प्रक्रिया के माध्यम से, और अपने समीकरणों के माध्यम से चल सकें: चलिए कहते हैं कि आपके पास विदेशी मुद्रा खाता है जो अमेरिकी डॉलर में दर्शाया गया है। आप 149.705 पर GBPJPY के 1 मिनी-बहुत बेचते हैं और आप 148.388 पर लाभ लेते हैं rkarthis पोस्ट 1: कृपया मुझे पप मूल्य amp लाभ की गणना कैसे करें (वर्तमान मूल्य .0001 वर्तमान मूल्य) लॉट आकार वर्तमान पाइप मूल्य प्रति बहुत 1 - (प्रवेश मूल्य निकल मूल्य - प्रवेश मूल्य) प्रवेश मूल्य लॉट आकार लॉट खरीदा लाभ की संख्या कृपया अपने समीकरण का उपयोग rkarthis प्रश्नों के उत्तर के लिए करें। धन्यवाद। दिनांक 2009 मई में शामिल हों ओक्लाहोमा, संयुक्त राज्य अमेरिका के पोस्ट्स 175 क्यों पीपी वैल्यू या लाभ की गणना करने के बारे में पता लगाया जाए तो अमरीकी आधारित खाते में लगभग 10 प्रति पीआईपी, मानक लॉट साइज। यदि आपने 100 लाभ बनाए हैं, तो लगभग 10 पिप्स के बराबर गणित में सही नहीं डिग्री आवश्यक जुड़ें दिनांक अक्टूबर 2009 डाक 20 मैं देख रहा हूँ कि मैं गलत तरीके से क्या कर रहा था। मैं प्रतिशत प्राप्त करने से पहले मूल मुद्रा से उद्धृत मुद्रा में परिवर्तित नहीं कर रहा था। इसके अलावा, छोटे और लंबे ट्रेडों के लिए विभाजित होने की आवश्यकता है। तो यह शायद अंततः और अधिक जटिल हो जाएगा मुझे लगता है कि ऐसा करने से आपके द्वारा यह तरीका अधिक सटीक होगा क्योंकि आपका लगता है कि आंदोलन भर में सभी पिप मूल्य समान हैं वैसे भी, मैं और नहीं यहाँ पोस्ट करेंगे क्योंकि यह एक तरह से विषय है। अगर मैं कुछ भी साथ आया है कि कुछ के लायक है मैं आपको बताउंगा । यह सब गड़बड़ क्लिंट के लिए क्षमा करें कितना खुश है जहाँ तक मेरा अपना दृष्टिकोण हालांकि। मुझे लगता है कि यह धागा वास्तव में खराब हो गया है क्षमा करें, rkarthi आखिर में गोबिलीनलॉर्ड द्वारा 11-02-2009 को 01:16 पूर्वाह्न में संपादित किया गया।

No comments:

Post a Comment