Sunday 18 February 2018

विदेशी मुद्रा - कारखाने में सीसीआई - सूचक - इंट्रा डे


इंट्राडे संकेतक सम्मिलित दिसंबर 200 9 स्थिति: जूनियर सदस्य 2 पोस्ट ग्रीटिंग्स, मैं एक नया व्यापारी हूं मेरा फोकस इंट्रेडय है मैं एक घंटे और 15 मिनट के चार्ट का इस्तेमाल प्रवृत्ति लाइनों को आकर्षित करने के लिए करता हूं, और प्रवेश और बाहर निकलने के लिए 15 मिनट के चार्ट का उपयोग करता हूं, मैं प्रवृत्ति की दिशा में व्यापार पर जोर देता हूं। फिलहाल इमा दो सरल मूविंग एवरेज (14 और 56) का इस्तेमाल करने और क्रोससोवर की प्रतीक्षा करने पर बेचा। वर्तमान में, मै भी एमएसीडी (12, 26, 9) और एडीएक्स (14) का इस्तेमाल कर रहा हूं। संकेतकों के इस संयोजन पर कोई भी टिप्पणी है, जो संकेतक हैं, जिनके बारे में मैंने धन्यवाद ग्रीटिंग्स का उल्लेख किया है, उन दो सरल मूविंग एवरेज के साथ बेहतर काम करते हैं, मैं एक नया व्यापारी हूं। मेरा फोकस इंट्रेडय है मैं एक घंटे और 15 मिनट के चार्ट का इस्तेमाल प्रवृत्ति लाइनों को आकर्षित करने के लिए करता हूं, और प्रवेश और बाहर निकलने के लिए 15 मिनट के चार्ट का उपयोग करता हूं, मैं प्रवृत्ति की दिशा में व्यापार पर जोर देता हूं। फिलहाल इमा दो सरल मूविंग एवरेज (14 और 56) का इस्तेमाल करने और क्रोससोवर की प्रतीक्षा करने पर बेचा। वर्तमान में, मै भी एमएसीडी (12, 26, 9) और एडीएक्स (14) का इस्तेमाल कर रहा हूं। संकेतक के इस संयोजन पर कोई भी टिप्पणी है कि ऐसे संकेतक हैं जिनके बारे में मैंने उल्लेख किया है उन लोगों की तुलना में दो सरल मूविंग एवरेज के साथ बेहतर काम करते हैं I इसकी एक एमए क्रॉस सिस्टम जब बाजार में रुझान चल रहा है ठीक है, लेकिन जब तक आपके ट्रेडों में कुछ विवेकाधीन फ़िल्टर नहीं मिलते (कोई इण्डिस नहीं है ..) दिन के दिनों में (जो अधिकतर हैं) आपके खाते को गलत संकेतों के साथ मार देंगे। लेकिन अगर यह काम अभी तक, अच्छा है मेरे साथ कई लोग मेरे विचार साझा करते हैं लेकिन मैं उन्हें उनके साथ साझा नहीं कर रहा हूं। शांत: थ्रेड: ईएमए amp का उपयोग कर इन्टैडा स्केलेपिंग ईएमए amp सीएसी का उपयोग कर स्केलिंग हाय दोस्तों, मैं प्रभावी रूप से पिछले 1 महीन के लिए स्क्रैपिंग के लिए एएमए amp सीसीआई का उपयोग कर रहा हूं। परिणाम उत्साहजनक हैं I प्रविष्टि के लिए प्रवृत्ति amp गति और सीसीआई जानने के लिए 288 amp 1200 ईएमए का उपयोग करके 5 मिनट के चार्ट में प्रविष्टि लंबे समय तक प्रवेश नियम यदि हम लंबे समय तक जाना चाहते हैं तो दोनों 1200 amp 288 ईएमए से ऊपर होना चाहिए। एक बार जब सीसीआई ओवरसल क्षेत्र से -100 से ऊपर चलता है तो प्रवेश करें। प्रवेश बिंदु एम्प 288 ईएमए के बीच अंतर 25 पिप्स से अधिक नहीं है (यह खरीद पर खरीदा जाने वाली स्थिति से बचने के लिए किया गया है)। नोट: 1) 1200 ईएमए (30 मिनट में 200 ईएमए के लिए प्रॉक्सी) - यह प्रवृत्ति ढूंढने के लिए प्रयोग किया जाता है 2) 288 ईएमए पिछले 24 घंटे की औसत कीमत है-यह गति को खोजने के लिए इस्तेमाल किया जाता है लंबी प्रविष्टि के लघु उपक्रम के लिए प्रविष्टि नियम स्टॉप लॉस एम्प 1: 1 रिस्क रेवार्ड अनुपात के साथ दैनिक एटीआर के लाभ 30 लें। आपकी प्रतिक्रिया pls अगर कोई ईए को उपरोक्त शर्तों के साथ कर सकता है तो यह उपयोगी होगा, चूंकि मैं ईए के निर्माण में विशेषज्ञ नहीं हूं। मुथुकुमार द्वारा अंतिम संपादित 04-29-2013 को 08:34 पूर्वाह्न कारण: वर्तनी गलती मूल रूप से द्वारा पोस्ट किया शेरिफऑनलाइन बस ईए कोड लेकिन एसएल और टीपी को समझ नहीं सकते इसलिए एसएल और टीपी के रूप में मैं सेटअप, परिवर्तनीय हो सकता है हाय शेरिफ, आपके ईए के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। अद्भुत काम मेरे पास निम्नलिखित स्पष्टीकरण 1) क्या सीडीसी काम कर रहा है (14 या 20)। 2) क्या आपने फ़िल्टर लागू किया है, यह आदेश 288 ईएमए से 20 से अधिक पीआईपीएस नहीं होना चाहिए 3) इसके अलावा आप एडीएक्स फिल्टर जोड़ सकते हैं। एडीएक्स को ऑर्डर स्वीकार करने के लिए 25 से ऊपर होना चाहिए। (यह रेंज मार्केट से बचेगा) 4) क्या आप सभी उपरोक्त इनपुट सेटिंग्स (एएमए, सीसीआई, एडीएक्स एफ़ डिफेंडरियल पीआईपीएस) को अनुकूलित कर सकते हैं। इसलिए इन आदानों को समय के अनुसार बदल दिया जा सकता है। अग्रिम धन्यवाद Muthukumar द्वारा अंतिम संपादित 04-30-2013 में 05:28 अपराह्न। जुड़ें दिनांक नवम्बर 2009 डाक 7 हाय मुथुकुमार यह एक बहुत अच्छी प्रणाली है क्या आप अपना टेम्पलेट पोस्ट कर सकते हैं और एटीआर इंडिकेटर में शामिल होने की तारीख अप्रैल 2011 पोस्ट 2 9 वापस सभी मुद्रा जोड़े में हमारे स्ट्रैरीजी का परीक्षण किया। ज्यादातर जोड़े में ब्रेक-एम्प सीमांत लाभ भी प्राप्त कर रहे हैं। अगर हम एडीएक्स (रेंज मार्केट से बचने के लिए) और विभेदक पीआईपीएस (नीचे दिए गए टॉप एप की बिक्री से बचने के लिए) को जोड़ सकते हैं, तो निश्चित रूप से हम अच्छे लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। मुथुकुमार द्वारा अंतिम संपादित 04-30-2013 को 09:17 अपराह्न।

No comments:

Post a Comment