Tuesday 20 March 2018

विदेशी मुद्रा -1 मिनट चार्ट - व्यापार - व्यू


वास्तविक समय की जानकारी और बाजार की जानकारी प्राप्त करें व्यापार के विचारों को प्रकाशित करें और व्यापार में बेहतर रहें व्यापार को बेहतर बनाएं और दूसरों को क्या कर रहे हैं यह देखकर निवेश करें। प्रकाशित विचारों को ब्राउज़ करें और देखें कि भविष्यवाणियों ने वास्तव में किस तरह से खेला था। व्यापारिक विचारों को अपने ट्रेडिंगविउ प्रोफाइल पर प्रकाशित करें और उन्हें ट्विटर, अपने ब्लॉग या वेब पर किसी भी अन्य स्थान पर धक्का दें। व्यापारिक समुदाय में अपना नाम बनाना प्रारंभ करना और ट्रेडिंग कंपनियों द्वारा खोजना आसान है, एक यूट्यूब वीडियो की तरह एक वेबसाइट में एक चार्ट डालें। एक क्लिक के साथ आप एक लाइव चार्ट या समुदाय द्वारा पोस्ट अनुच्छेद लेख देख सकते हैं। आसानी से अपने सोशल नेटवर्क पर या समुदाय के भीतर अपने विचार साझा करें। तेजी से बढ़ते बाज़ारों को सरल, सहज और शक्तिशाली उपकरण की आवश्यकता होती है। Untitled 2 TradingView समुदाय को आपके विचारों की आवश्यकता है आज अपने विचारों को साझा करना - आलोचना और तर्क, टिप्पणी और महत्वपूर्ण विवरण जोड़ना, सक्रिय रहें, ये सभी इंटरैक्शन, ज्ञान की अनमोल सोने की डली बनाते हैं जो कि दुनिया भर के कई व्यापारियों द्वारा उपयोग किया जा सकता है। हमारा समुदाय केवल प्रतिभाशाली निवेशकों के गैर-लाभकारी इंटरैक्शन पर बनाया गया है, जो एक-दूसरे को समृद्ध करने में मदद कर रहे हैं। हम लेखकों का भुगतान नहीं करते और न ही लेख खरीदते हैं - जो कुछ भी आप देखते हैं वह वास्तविक जमीनी स्तर का विश्लेषण है। हम मानते हैं कि एक साथ हम अधिक प्रभावी और पारदर्शी निवेश कर सकते हैं। आज कुछ साझा करें डेविड एलेक्जेंडर एल्किन्डोर पूर्वानुमानक विश्लेषण एप पूर्वानुमान, 4xQuadcom किसी भी बाजार चार्ट, किसी भी तकनीकी संकेतक, और किसी भी सामाजिक साइट के एकीकरण की सर्वश्रेष्ठ सर्वोत्तम विशेषताएं। एक चार्ट सभी मिनट तक पहुंचता है 1 मिनट के चार्ट में माइक्रोट्रैडिंग मई 2006 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 57 डाक मैं बस उत्सुक था, यहां पर किसी को भी व्यापार के लिए 1 मिनट का चार्ट का उपयोग करता है, मैं इसे मुख्य रूप से स्क्रैप्स के लिए इस्तेमाल करता हूं और कभी-कभी उस पर उलट होता है। मुझे हमेशा कम अवधि के चार्ट से दूर रहने के लिए कहा गया था, लेकिन पिछले सप्ताह के अंत में ऊब गया और इसे बाहर करने की कोशिश की। मैं लगातार इस हफ्ते लगातार सफलता का एक आधार के रूप में उपयोग नहीं करना चाहता हूँ क्योंकि यह बताने के लिए बहुत जल्दी है कोई भी इस समय फ्रेम के साथ अपने अनुभव को साझा कर सकता है नवम्बर 2006 स्थिति में शामिल: सभी जोकर को गोली मारो। Shootem सभी 14,647 डाक आज (शुक्र) यूरो ऐसे स्तर पर बढ़ गया है कि मुझे लगता है मैं प्राकृतिक वंश से कुछ pips कर सकता है। मेरे पास यह सामग्री है - संलग्न - जिसमें से मैं केवल quotImro Tradingquot हिस्से को साझा करने के लिए लिया था। - पूरी फाइल 2,5 एमबी है, लेकिन अगर आप चाहें तो मैं आपको भेज सकता हूं। मैंने ई-एक्स-ए-सी-टी-एल-वाई के साथ इस सामग्री में कदम उठाया- चार्ट्स, अध्ययन, इसके लिए इंतजार करें और वह और बैंग। 20 मिनट में लगभग 20 मिनट में खुद को बनाया मैं आपको सलाह देता हूं कि इस सामग्रियों को यूआर-यूएसडीएस के साथ-साथ आज ही ऐतिहासिक समझने के लिए पढ़ा जायेगा कि आप कब जा सकते हैं और जब पॉकेट में 20 पिप्स निकाल लेंगे। लेकिन हे यह कुछ रणनीतियों की तरह ही कुछ मुनाफे को ठीक करने के लिए दिखता है, ठीक है, बहुत समय तक प्रतीक्षा करें और आप अपने आप को शोक का नुकसान पाते हैं। आशा करता हूँ कि उससे आपको मदद होगी। आज (शुक्र) यूरो ऐसे स्तर पर बढ़ गया है जिसे मैं मानता हूं कि मैं प्राकृतिक वंश से कुछ पिप्स कर सकता हूं। मेरे पास यह सामग्री है - संलग्न - जिसमें से मैं केवल quotImro Tradingquot हिस्से को साझा करने के लिए लिया था। - पूरी फाइल 2,5 एमबी है, लेकिन अगर आप चाहें तो मैं आपको भेज सकता हूं। मैंने ई-एक्स-ए-सी-टी-एल-वाई के साथ इस सामग्री में कदम उठाया- चार्ट्स, अध्ययन, इसके लिए इंतजार करें और वह और बैंग। 20 मिनट में लगभग 20 मिनट में खुद को बनाया मैं आपको सलाह देता हूं कि इस सामग्रियों को यूआर-यूएसडीएस के साथ-साथ आज ही ऐतिहासिक समझने के लिए पढ़ा जायेगा कि आप कब जा सकते हैं और जब पॉकेट में 20 पिप्स निकाल लेंगे। लेकिन हे यह कुछ रणनीतियों की तरह ही कुछ मुनाफे को ठीक करने के लिए दिखता है, ठीक है, बहुत समय तक प्रतीक्षा करें और आप अपने आप को शोक का नुकसान पाते हैं। आशा करता हूँ कि उससे आपको मदद होगी। यह एक दिलचस्प लेख है। मैंने 1 मिनट का चार्ट गंभीर नहीं लिया। पिप रेज का उद्धरण हालांकि, सप्ताह के लिए मेरा मुख्य व्यापार साप्ताहिक उद्घाटन श्रृंखला (पहले 18 घंटों) का ब्रेक-आउट होता है, बीमार स्विच 1 मिनट के चार्ट पर जाता है यदि मेरी साप्ताहिक सीमा या स्टॉप हिट हो जाती है (मैं फिर से प्रवेश नहीं करता क्योंकि ये केवल वही है एक साप्ताहिक उद्घाटन श्रृंखला प्रत्येक सप्ताह) Ive ने पाया कि दिशा के लिए एक 5 मिनट का चार्ट का उपयोग करते समय (या उसके अभाव), 1 मिनट पहले यूरोपीय सत्र के दौरान एक ट्रेंडिंग या oscillating बाजार से छोटे काटने के लिए शानदार है। मैं एक 20 अवधि ईएमए और 20 बार सीसीआई (100-100) का उपयोग अपने प्रवेश के समय के लिए करता हूं 1 मिन चार्ट का खूबसूरत हिस्सा यह है कि यदि आप केवल 1 मिनट पुल-बैक कमजोर होते हैं (सीसीआई के मुताबिक) तो आपकी गर्मी सहिष्णुता वास्तव में बहुत कम हो सकती है। वास्तव में, यदि आपका समय सही है, तो आप जानते होंगे कि आपकी स्थिति गंभीर संकट में है, जब आप केवल 5-6 पिक्स नीचे होते हैं। यह धैर्य लेता है लेकिन इसकी बहुत विश्वसनीय है एक 15 मिनट के चार्ट में समतुल्य ज्ञान आसानी से 30-50 पिप्स खर्च कर सकता है और यदि आपका जोखिम प्रोफ़ाइल है, तो आप 100 रुपए के मुनाफे के लिए शूट कर सकते हैं और दो बार अपने पदों की जांच कर सकते हैं। Ive 5 मिनट और दैनिक के बीच हर बार फ्रेम के साथ बहुत परेशान हो गया वे मुझे पैसे के लिए मूल्य (या निवेश के समय का मूल्य) देने के लिए न ही लग रहे हैं लेकिन, शायद ही दिन एक दिन ऐसा होता है कि सोने के कुछ छोटे टुकड़े कुछ घंटे के लिए 1 मिनट का चार्ट देखने के लिए तैयार किसी के लिए उपलब्ध नहीं हैं। हड़ताल करने के लिए सही समय की प्रतीक्षा करें, 5-10 पिप्स के साथ खुश रहें और सुनिश्चित करें कि आपकी पद्धति क्रूड लाभ लेने वाली वाहन से ज्यादा नहीं है। कॉम्प्लेक्स मॉडल कम समय के फ्रेम पर संघर्ष लगते हैं। एकदम मेरे विचार। आप 1 मिनट के चार्ट पर कौन सा जोड़ी या जोड़े व्यापार करते हैं धन्यवाद आपने मेरे प्रश्न का उत्तर दिया है। हालांकि मेरे पास एक और सवाल है मैं इंटीली-चार्ट का उपयोग करता हूं और बॉलिंजर बैंड में सिर्फ ऊपरी और कम, कोई भी मध्य नहीं है। क्या आपको पता है कि मध्य बैंड क्या होगा और मैं इसे जोड़ सकता हूं। ऐसा लगता है कि 20 एसएए है लेकिन मुझे यकीन नहीं है। क्या आप या कोई भी स्टैन क्वाटिंग पिप रेगे अल को जानता हूं, मैं मुख्य रूप से पाउंड का व्यापार करता हूं क्योंकि इसकी अस्थिरता राजा और चुप समय के दौरान भी आप इसे से बाहर कुछ भी निचोड़ सकते हैं। लेकिन अगर यह भी तड़का हुआ है, तो यूरो आमतौर पर एक विश्वसनीय बैक-अप है। अगर दोनों दोनों तड़का हुआ तो मुझे लगता है कि बाजार मुझे कुछ बताने की कोशिश कर रहा है और मैं दुकान बंद कर रहा हूं। यदि बाजार आगे बढ़ रहा है, तो आपका समय सीमा अप्रासंगिक है। यह विधि अधिक समय के फ्रेम पर काम करेगी और मुझे लगता है कि किसी भी समय जो किसी भी समय फ्रेम पर काम नहीं करता है, वह त्रुटिपूर्ण, खराब परीक्षण, बहुत जटिल, वक्र-फिट या उपरोक्त सभी के लिए काम करता है। मैं 1 मिनट की समय सीमा का उपयोग करता हूं क्योंकि यह मेरी जोखिम प्रोफ़ाइल और मेरे पास उपलब्ध समय की मात्रा को ठीक करता है। मैं मेलबर्न में पूर्ण समय काम करता हूं और वास्तव में व्यापार करता हूं जब तक कि बच्चों को बिस्तर पर नहीं जाना जाता। मैं अपना सिग्नल देने के लिए 15 मिनट की चार्ट की प्रतीक्षा नहीं कर सकता मैंने भी इसी कारण से नमनीय लाभ लक्ष्य निर्धारित किए हैं I मुझे सामान्य तौर पर 2 घंटे के भीतर 10 पिप्स मिल सकते हैं लेकिन वास्तविक व्यापार समय केवल कुछ मिनट ही हो सकता है एक 10 पीईपी लाभ आसानी से मौजूद हो सकता है और तब तुरंत उस समय गायब हो जाता है जब इसे 5 मिनट का मोमबत्ती बनाते हैं। यह मेरे लिए बहुत अधिक समय या पैसा भी नहीं लेता है यह समझने के लिए कि व्यापार बहुत गलत हुआ है। बीटीडब्लू (बीटीडब्लू) अगर मुझे मौका व्यापार एक रेंज ब्रेकआउट मिलता है जो तुरंत मेरे रास्ते से निकलता है, तो मैं इसे किसी भी तरीके से संकेतक से जोड़ता हूँ बिना मुनाफे की तुलना में अधिक संतोषजनक और कच्चे मूल्य डेटा की तुलना में अधिक विश्वसनीय नहीं है मुझे लगता है कि इम ने अपनी एक व्यक्तिगत चीज कह रही है कुछ लोग पूरे दिन या रात को दूर करना पसंद करते हैं। मुझे लगता है कि अच्छे व्यापार बोरिंग सामान है। आईडी के बजाय 30 मिनटों में 20 पिप्स बनाते हैं, फिर इसे बंद कर देते हैं और पत्नी के साथ एक फिल्म देखते हैं। मुझे आशा है कि Ive आपके सवाल का जवाब दिया। मई 2006 स्थिति में शामिल: सदस्य 57 पदों यह अजीब है क्योंकि मुझे लगता है कि एक ही सटीक तरीका है। मैं वहां बैठा नफरत करता हूं और एक लंबे समय तक मोमबत्ती की प्रतीक्षा कर रहा हूं। बार बार यह समय सीमा में अतिरंजित हो सकता है मैं सिर्फ एक दिन में 10 पिप्स के लिए शूट करता हूं क्योंकि 1 पिक्सड के साथ लगातार 10 पिप्सडे 1 किलोग्राम 1 साल के भीतर बदल सकता है। (स्प्रेड शीट है अगर किसी को दिलचस्पी है) प्लस जैसे आप ने कहा कि 30 मिनट में 20 पिप्स बनाने और आराम बस बैठे और इंतज़ार ps: मुझे पहले जीबीपी पर एक चेतावनी मिली थी, जो 20 पिप्स के लिए अच्छा था और मैंने किया। यह वर्तमान में 45 पिप्स मेरी प्रविष्टि से अधिक है, हालांकि हॉल का हवाला देते हुए पिप रेज मैं 1 मिनट की समय सीमा का उपयोग करता हूं क्योंकि यह मेरी जोखिम प्रोफ़ाइल और मेरे पास उपलब्ध समय की मात्रा को ठीक करता है। मैं मेलबर्न में पूर्ण समय काम करता हूं और वास्तव में व्यापार करता हूं जब तक कि बच्चों को बिस्तर पर नहीं जाना जाता। मैं अपना सिग्नल देने के लिए 15 मिनट की चार्ट की प्रतीक्षा नहीं कर सकता मैंने भी इसी कारण से नमनीय लाभ लक्ष्य निर्धारित किए हैं I मुझे सामान्य तौर पर 2 घंटे के भीतर 10 पिप्स मिल सकते हैं लेकिन वास्तविक व्यापार समय केवल कुछ मिनट ही हो सकता है एक 10 पीईपी लाभ आसानी से मौजूद हो सकता है और तब तुरंत उस समय गायब हो जाता है जब इसे 5 मिनट का मोमबत्ती बनाते हैं। यह मेरे लिए बहुत अधिक समय या पैसा भी नहीं लेता है यह समझने के लिए कि व्यापार बहुत गलत हुआ है। बीटीडब्लू (बीटीडब्लू) अगर मुझे मौका व्यापार एक रेंज ब्रेकआउट मिलता है जो तुरंत मेरे रास्ते से निकलता है, तो मैं इसे किसी भी तरीके से संकेतक से जोड़ता हूँ बिना मुनाफे की तुलना में अधिक संतोषजनक और कच्चे मूल्य डेटा की तुलना में अधिक विश्वसनीय नहीं है मुझे लगता है कि इम ने अपनी एक व्यक्तिगत चीज कह रही है कुछ लोग पूरे दिन या रात को दूर करना पसंद करते हैं। मुझे लगता है कि अच्छे व्यापार बोरिंग सामान है। आईडी के बजाय 30 मिनटों में 20 पिप्स बनाते हैं, फिर इसे बंद कर देते हैं और पत्नी के साथ एक फिल्म देखते हैं। मुझे आशा है कि Ive आपके सवाल का जवाब दिया। पिप रेज का उद्धरण हालांकि, सप्ताह के लिए मेरा मुख्य व्यापार साप्ताहिक उद्घाटन श्रृंखला (पहले 18 घंटों) का ब्रेक-आउट होता है, बीमार स्विच 1 मिनट के चार्ट पर जाता है यदि मेरी साप्ताहिक सीमा या स्टॉप हिट हो जाती है (मैं फिर से प्रवेश नहीं करता क्योंकि ये केवल वही है एक साप्ताहिक उद्घाटन श्रृंखला प्रत्येक सप्ताह) Ive ने पाया कि दिशा के लिए एक 5 मिनट का चार्ट का उपयोग करते समय (या उसके अभाव), 1 मिनट पहले यूरोपीय सत्र के दौरान एक ट्रेंडिंग या oscillating बाजार से छोटे काटने के लिए शानदार है। मैं एक 20 अवधि ईएमए और 20 बार सीसीआई (100-100) का उपयोग अपने प्रवेश के समय के लिए करता हूं 1 मिन चार्ट का खूबसूरत हिस्सा यह है कि यदि आप केवल 1 मिनट पुल-बैक कमजोर होते हैं (सीसीआई के मुताबिक) तो आपकी गर्मी सहिष्णुता वास्तव में बहुत कम हो सकती है। वास्तव में, यदि आपका समय सही है, तो आप जानते होंगे कि आपकी स्थिति गंभीर संकट में है, जब आप केवल 5-6 पिक्स नीचे होते हैं। यह धैर्य लेता है लेकिन इसकी बहुत विश्वसनीय है एक 15 मिनट के चार्ट में समतुल्य ज्ञान आसानी से 30-50 पिप्स खर्च कर सकता है और यदि आपका जोखिम प्रोफ़ाइल है, तो आप 100 रुपए के मुनाफे के लिए शूट कर सकते हैं और दो बार अपने पदों की जांच कर सकते हैं। Ive 5 मिनट और दैनिक के बीच हर बार फ्रेम के साथ बहुत परेशान हो गया वे मुझे पैसे के लिए मूल्य (या निवेश के समय का मूल्य) देने के लिए न ही लग रहे हैं लेकिन, शायद ही दिन एक दिन ऐसा होता है कि सोने के कुछ छोटे टुकड़े कुछ घंटे के लिए 1 मिनट का चार्ट देखने के लिए तैयार किसी के लिए उपलब्ध नहीं हैं। हड़ताल करने के लिए सही समय की प्रतीक्षा करें, 5-10 पिप्स के साथ खुश रहें और सुनिश्चित करें कि आपकी पद्धति क्रूड लाभ लेने वाली वाहन से ज्यादा नहीं है। कॉम्प्लेक्स मॉडल कम समय के फ्रेम पर संघर्ष लगते हैं। एकदम मेरे विचार। सीसीआई (20) और 20 ईएमए के साथ 5min चार्ट का उपयोग कैसे करें, 1 मिनट के चार्ट के साथ उपयोग करने के लिए ट्रेड्रेरेन्ड दिशा खोजना

No comments:

Post a Comment