Sunday 11 March 2018

एको - cahyono - विदेशी मुद्रा - शांति


BuySell सूचक 90 सटीक लड़का मान: ईए के लिए धन्यवाद, यह बहुत अच्छा लग रहा है आज इसे जाने के लिए जा रहा कृपया क्या आप यहां मेरी मदद कर सकते हैं, ईए काम करता है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि यह मेरे उद्देश्यों के लिए कैसे सेट अप करें जब मैं व्यापार में प्रवेश करता हूं तो मैं 30 पीप स्टॉप की तरह होता हूं और जब मैं 30 पीआईपी लाभ में जाता हूं तो स्टॉप को भी तोड़ने के लिए कदम उठाना चाहिए। मैं एक पिछला स्टॉप के लिए नहीं देख रहा हूँ लाभ लाभ भी महान है महान ईए के लिए धन्यवाद फिर से ब्रेकएवेन और ब्रेकएवेनशफ्ट बेस्ट फॉरेक्स सिग्नल में अंतर क्या है I यहां बहुत नया है I बस पंजीकृत विषय के लिए खोजते समय यहां पहुंचे- सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा संकेत - आईआर इको काहोनो एमएम. एक्स 4। में भारत में रहता हूँ। मैंने इस व्यक्ति को फोन करने की कोशिश की और उसे और अधिक जानने के लिए मेल किया। मुझे यह जानना है कि यह वाकई किसी अन्य ऐसे संकेतक सॉफ्टवेयर को काम करता है, जैसे कि यह मेरे अपने उपयोग के लिए कैसे ले सकता है, कोई भी मार्गदर्शन कर सकता है और मुझे कुछ सुरागों का इंतजार करने में मदद कर सकता है - मार्गदर्शन - यहां तक ​​कि अगर कोई मुझे संकेतक भेज सकता है यह मुफ्त में उपलब्ध है और यह कैसे रिकर्ट करने के बारे में वर्णन के साथ उपलब्ध है RickW00716: मुझे यह सूचक निशुल्क (दूसरा मंच) मिला है। एक ऐसी वेबसाइट है जो माना जाता है कि इसका उपयोग कैसे किया जाता है और इसे 90 सटीक कहा जाता है वेबसाइट सबसे अच्छी-विदेशी मुद्रा-संकेत है यह एक विदेशी भाषा है जो मुझे समझ में नहीं आ रहा है, हालांकि। संलग्न सूचक है मैंने यह लिंक भी डाउनलोड किया है क्या यह केवल 7 केबी आकार का है, इसका उपयोग कैसे करें। इस फोरम में कोई भी निर्देश कृपया। जानकारी देने के लिए क्योंकि खोज करने के लिए अधिक पृष्ठ हैं नमस्ते, यह संकेत है कि पीले रंग का डॉट मोमबत्ती के नीचे एन के ऊपर दिखाई देता है, अगर यह रंग भरने वाला है तो यह मेरे लिए बिल्कुल सही लग रहा है। मेरा विचार। (वास्तव में मैं वास्तव में नहीं जानता कि कोई और इस तरह से व्यापार कर रहा है।) मैं इस धागा को पढ़ रहा था के बारे में आईआरईए cahyono सूचक और मैं जिस तरह से मैं इस सूचक का उपयोग कर रहा हूँ साझा करना चाहता हूँ सभी के फाइसट श्री निम्स थ्रेड (रेंको) के पास जाते हैं, अगर आपके पास नैनें हैं तो renko चार्ट डाउनलोड करें। (विदेशी मुद्रा- tsdforumtrading-systems11216-mr-nims-renko-ashi-scalping-system) जब आप पीडीएफ अधिष्ठापन मैनुअल पढ़ रहे हैं तो आप देख सकते हैं कि यह आपको 1 मिनट चार्ट पर renko का उपयोग करना है, लेकिन वास्तव में आप तब उपयोग कर सकते हैं किसी भी समय सीमा पर मैं व्यक्तिगत रूप से 4 एच चार्ट पर उपयोग करें जैसा कि किसी भी समय फ्रेम पर पीडीएफ कहते हैं, वही करो। उसके बाद 50 पिप्स बॉक्स डाल दिया। क्यों 50 पिप्स renko बॉक्स का उपयोग करें अच्छी तरह से मैं 30, 40 या 60 पीिप्स के लिए व्यापार करना नहीं चाहता। अगर मैं व्यापार करता हूं तो मैं कम से कम 120 150 ओ भी 200 पिप्स को बेहतर बनाना चाहता हूं। (इस तस्वीर में 10 पिप्स बॉक्स हैं क्योंकि बाजार में एल्डेय करीब है, इसलिए इसे रेन्को चार्ट को वास्तविक बनाने के लिए रीफ़्रेश करना पड़ता है। एक बार आपके पास यह .. एको काहोनो सूचक जोड़ें .. और यह भी इसी प्रवृत्ति पर फ़िक्चर सूचक का इस्तेमाल कर सकता है उन पर (एको काहोनो 2 या 3 बार के बाद सिग्नल देता है और मुझे लगता है कि यह एक अच्छा संकेत हो सकता है, इसलिए कृपया मुझे बताएं कि आप इसके बारे में क्या सोचते हैं और आशा करते हैं कि आप सब बहुत से पिप्स बनाते हैं। खराब अंग्रेजी। 6 साल के बाद से हावेंट प्रैक्टिस संपत्ति सूचकांक न्यूनतम 0.0 संपत्ति सूचक बकाया 1.0 संपत्ति सूचक बफर 4 गुणक संकेतक colour1 फूशिया संपत्ति सूचक रंग 2 एक्वा गुण सूचक रंगारंग 3 नीला संपत्ति सूचक रंग 4 लाल बाहरी समयावधि अवधिवैटआर 7 एक्सटर्नल डबल क्वाट्र 0.7 एक्सटेरन इंट अतिलोक 0 बाहरी एक्सचेंजबार्स 500 बाहरी बॉल चेतावनी सेट इंंडेक्स स्टाइल (1, ड्रालाइन, स्टाइलोलिड, 1) सेट इंडैक्स स्टाइल (2, ड्रॉवेयर, स्टाइलोलिड, 2) सेट इंडैक्स स्टाइल (3, ड्रॉवेयर, स्टाइलोलिड, 2) के लिए (इंट लाइ 4 कलेक्टेडबार्स - 1 ली 4 0 ली 4--) के लिए (इंट ली0 पीरियडवैट - 1 ली 0 0 ली 0 -) एलडी 60 1.0 (पीरियोडवाटआर - ली 0) पीरियडवैटआर 1.0 एलडी 52 एलडी 60 मथाएब्स (हाइली0 ली 4 - (लोलिली ली 4) ) ld68 ld52 पीरियडवाटआर एलडी 76 मथमैक्स (एलडी 68, एलडी 76) यदि (ली 4 वर्क्सबार्स-1- पीरियड वॉटर) एलडी 84 एलडी68 एलडी 84 मथमैन (एलडी 68, एलडी 84) लीन्यूज 220 माथरेराउंड (क्वाटार डीडी 84 प्वाइंट) लिन्यूज 224 मैथरेंड (क्वाटार एलडी 76 प्वाइंट) लिन्यूज 228 मेथराउंड (क्वाटार 2.0 (एलडी 76) ld84) प्वाइंट) ld232 Kwatr ld84 ld240 kwatr ld76 ld248 kwatr 2.0 (ld76 ld84) ld28 ld264 2.0 ld232 ld20 ld256 - 2.0 ld232 ld108 ld264 2.0 ld240 ld100 ld256 - 2.0 ld240 ld140 ld264 2.0 ld248 ld132 ld256 - 2.0 ld248 अगर (ld272 ld44) li8 1 अगर (ld272 ld124) li12 1 अगर (ld272 ld156) li16 1 यदि (ld272 ld44) li8 1 अगर (ld272 ld124) li12 1 अगर (ld272 ld156) li16 1 अगर (ld272 0 ld20 ld44) ld28 ld44 अगर (li12 0 ld100) ld124) ld108 ld124 यदि (li16 0 ld132 ld156) ld140 ld156 यदि (li8 0) ld164 ld20 ld232 अगर (li8 0) ld172 ld100 ld240 अगर (li12 0) ld180 ld132 ld248 अगर (li16 gibuf104li4) li284 1 यदि (li280 -1 li284 1) gibuf108li4 gibuf104li4 यदि (li280 1 li284 -1) gibuf112li4 gibuf104li4 अगर (वॉल्यूम 1.0) रिटर्न (0) अगर (li280 li284Originally मसबागस द्वारा पोस्ट किया गया: नी इंडी कोकॉक डी टीएफ बार्पा या गन, दान जिमना काका बाका सिनाल यांग पास्क टुक ओ पी। मल्कुन गन और व्यापार सेलेवाल गनें इंडिया इंडी स्टँडर्ड बोवार्न एमटी 4, जड़ी इंडी 2 क्रेज़ी फोरम इन एमएलएम पेर्नह न्योबेन। :-) अगन सिलाक करि पोस्टिंगन बकुल तू गन, इन इंडियन बट दी गबूनगिन सेम बकल टीहू..डी साना उडा एडीए फाइल पीडीएफ बुट टुनटुननाया .. सलाम मुनाफ़ा :-) जवाब दें, जवाब दें इस कॉमेंट से हारून निकले हैं मेनंगगुन्या लामा बन्टीत अनटुक बानसमैन अंतरा टेलीपैक टंगन दान केम्बांग्न्या, लेबि कोकॉक पेक टाइम फ्रेम बेरापा बालगागुंग डेंगण इंडी यांग बारू डिटवार्कन। तांबहा मन्तेप निहः मूल रूप से नाफिसुलाए द्वारा पोस्ट किया गया: गुन उक्त यांग केमेरिन इटू काना टेलपैक टंगन और केंबांग इटू साजा सिएना मेनंगगुन्या लाम बंटमेट के बाद से बन्दरमाइन अंतराल टैंगन और केम्बैंग्न्या, लेबि कोकक पेक टाइम फ़्रेम ने दोपहर का समय दिया था। ताम्बा मैन्टेप निह पकाई टीएफ एच 1 मिस, टैपिक लिट डुलु डी टीगा टीएफ, कलौ 3 टीएफ अरन्या सी, बारू किता ओप उत्तर मूलतः fxfreak86 द्वारा पोस्ट किया गया: पकाई टीएफ एच 1 मिस, टैपिक लिट डुलु डी टीगा टीएफ, कलौ 3 टीएफ अरन्यमान, बारू किटा सेशन वहा ससुझा जुगा मास्टर कलो हारुस कन्फर्म एएमए 3 टीएफ बीटीडब्ल्यू टीटीएटी टीटीएसबीएसबीएसबीएसडीटीएन एचटीएन एच 1 एच 4 एच 1 एच 1 एच 1 एच 1 एच 1 एच 0 एच 0 एच 0 एच 0 एच 0 डी 0 टेरस बिरपा हरि भापा ओप्या :-) लेबिहा बाईक हिडुप डेंगण सेदिकित पेरूबाहन दरीपादा हिडुप तनपा पेरुबहाहन मूलतः द्वारा प्रकाशित किया गया था मस्बागस: नी इंडी कोकॉक डी टीएफ बार्पा या गन, और जिमना काड़ा बाका सिनाल यांग पास्क टुक ओ पी। मल्कुन गन और व्यापार सेलेवाल गनें इंडिया इंडी स्टँडर्ड बोवार्न एमटी 4, जड़ी इंडी 2 क्रेज़ी फोरम इन एमएलएम पेर्नह न्योबेन। :-) कोबा अजन लिहत इंडिकेटोरिया मिनिम एजीएन टीएफ एच 1 और लिट आउट क्रैट्रेट इंगितोर्न और बिला सुदाह केलुआर तंदा सिल्ग्न्या ब्र एंट्री टीपी 35 पीप पकाई एमआई और बीजेक जीन। सलाम प्लॉफिट स्लैया उत्तर दें मूलतः उत्तर में niewleven: wah susah juga master कलो हारुस कन्फर्म एएमए 3 टीएफ बीटीडब्ल्यू टीटीएटी टीटीएसबीएसबीएसबीएसडीटीएन एचटीएन एच 1 एच 4 एच 1 एच 1 एच 1 एच 1 एच 1 एच 0 एच 0 एच 0 एच 0 एच 0 डी 0 टेरस बिरपा हरि भापा ओप्या :-) लिहाट पडा सिग्नल ईएमए अजा गन, डिटुउडा एडी पेनमैक्कन एआरएमएल एम 1 एसएमपीई एच 4, टीएस न्या ट्रिम्स उदय बेगी 2 ब्याक इंडिनिया फ्री न्या .. उत्तर दें मूल रूप से Fxfreak86 द्वारा पोस्ट किया गया: indikator eko cahyono ini buat agan2 yang uadh dunlut bakul tahu sama टेलापक टंगन बिरजीवा सट्रिया टंगकैप केम्बांग और कैशी लगी बुल पेलेंगाप दारी इंडी टीर्सबुट रीलकन डी कॉबा, द सैटोट गान पेटी मैंगस्टेब मैटप नाह अगेन बगी - बोगी इंडी टेरस। मुदाह - मुदाहान आईजो रॉय - रॉय और दैन टैंबे सिक्स ट्रेडिंग ट्रेडिंग। माकसीह दाह साझा करते हैं। एक माँ पिलाजी निह इंडी बियार दपत महसूसन्या। :-) उत्तर मूलतः fxfreak86 द्वारा लिखा गया: ini buat agan2 yang uadh dunlut bakul tahu sama telapak tangan berjiwa satria tangkap kembang :-) और कश्मीर लगी बटु पेलेंगापाप दारी इंडी टीर्सबुट सीलकन डी कॉबा, द सैटोट गान पेटी मैंगस्टाब परह। गेट डि टिटल डांग, टेरनटा यांग्न्य घोटाले अकु अजा सेमीपेट केटिपु डुलु, पेन्सारन बन्त कयाक एप इंडिकेटर दारी इर इको काहोनो एम. एम., नंद तहुन्या .. क्यूम नेजी स्टैपा hadehh। जवाब दे दो

No comments:

Post a Comment