Sunday 11 March 2018

विदेशी मुद्रा - पतवार से आगे बढ़ - औसत - ईए


मेटाट्रेडर 4 - संकेतक हल मूविंग औसत - मेटाट्रेडर 4 के लिए सूचक एलन हल द्वारा विकसित, हल मूविंग औसत (एचएमए) एक बेहद तेज और चिकनी चलने की औसत है जो लगभग अंतराल को खत्म कर देता है और एक ही समय में चौरसाई को बेहतर बनाने के लिए प्रबंधन करता है। इसके लिए, एलन ने इस चलती औसत की गणना के लिए एक समीकरण लिखा: LWMAsquare रूट (अवधि), (2 एलडब्ल्यूएमए (अवधि 2, मूल्य) - एलडब्ल्यूएमए (अवधि, कीमत) इस चतुर समीकरण के साथ, एलन को बहुत तेज़ चलते औसत मिला यह मूल्य कार्रवाई करने के लिए बहुत अधिक प्रतिक्रियाशील है। यह कैसे काम करता है की पूरी जानकारी के लिए आप यात्रा कर सकते हैं: alanhullhull-moving-average आप इसे दो मुख्य तरीकों से उपयोग कर सकते हैं: केवल एक एचएमए का उपयोग करना: जब एचएमए अपने ढलान को बदलता है, तो यह ढलान परिवर्तन की दिशा के आधार पर लंबे या लघु प्रविष्टि के लिए तैयार होने का एक अच्छा समय। हमेशा एक अच्छी व्यवस्था की तलाश करें, जैसे कि मोमबत्ती पैटर्न या समर्थन-प्रतिरोध क्षेत्र के ब्रेकआउट। दो एचएमए का प्रयोग करें: सामान्य औसत पार की, उदा। एचएमए (9) और एचएमए (25) जो ऊपर कहा गया है उसी पर ध्यान देते हैं। इसके अलावा आप इसे अपने सिपाही की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं जब यह ढलान बदलता है (जब आप केवल एक एचएमए का उपयोग करते हैं या जब आप ढलान में बदलाव के साथ दो का उपयोग करते हैं तेजी से एचएमए)। सभी चलती औसतों की तरह, यह रेंज बाजारों में अच्छी तरह से काम नहीं करता है क्योंकि यह कई झूठे हैं प्रविष्टियों। मैंने कोड बना दिया है ताकि आप गणना में इस्तेमाल होने वाले मूविंग औसत के प्रकार को बदल सकें (लेकिन यह पहले से ही एक असली हल मूविंग औसत नहीं होगा) और लागू कीमत मैं प्रत्येक मोमबत्ती में क्या हुआ है यह ध्यान में लेने के लिए विशिष्ट मूल्य का उपयोग करना चाहता हूं कोड में, कस्टम सूचक प्रारंभिकता समारोह में, आप लाइन देखेंगे: यदि आप ड्रालाइन लिखते हैं, तो आप चार्ट पर एक अन्य पंक्ति देखेंगे जो समीकरण के इस भाग का प्रतिनिधित्व करते हैं: 2LWMA (अवधि 2, मूल्य) - एलडब्ल्यूएमए (अवधि, मूल्य) यह एचएमए कैलकुस से पहले की गणना है, लेकिन मूविंग एवरेज को मूविंग एवरेज के आवेदन करने के चौरसाई प्रभाव के बिना। आप इन लाइनों का उपयोग कर सकते हैं जैसे विभिन्न अवधि के दो एचएमए। हूल मूविंग औसत ईए हल मूविंग औसत ईए मेरे पास एक अच्छी प्रणाली है जो मैंने पिछले महीने के लिए मैन्युअल रूप से व्यापार किया था और अब तक बहुत अच्छा काम किया है। अब मैं कुछ एमएम अवधारणा को जोड़ना चाहूंगा और आगे के परीक्षण (एमए और इतने पर) को विकसित करने के लिए और इसके लिए, मुझे निश्चित रूप से ईए की जरूरत है। सिस्टम हॉल मूविंग एवरल (एचएमए) के साथ काम करता है, यहां आपके पास गणितीय विवरण के साथ लिंक है: एलन हल - हल मूविंग औसत हम 2 एचएमए, एक बहुत तेज (5-8-13-15 आदि) और 1 सुंदर धीमा (13 -21-34-40-55 आदि) जब दोनों एक ही दिशा दिखा रहे हैं और तेजी से आगे है (लंबे समय तक) या नीचे (कम) के लिए धीमा हमारे पास एक संभावित प्रविष्टि है इसके बाद हम ऊपर BuySell की सीमा 10 pips ऊपर रखें, quetsetupquot बार के highlow। और हम इसे 2 बार सलाखों के लिए छोड़ देते हैं, यदि उन दो सलाखों में ऑर्डर नहीं ट्रिगर होता तो हम सीमा आदेश रद्द करते हैं एसएल टीपी एटीआर (100) 10 सीमा आदेश के प्रवेश से फैलता है इसलिए हमारे पास जोखिम रिवार्ड्स अनुपात 1 है, यदि इसकी संभावित रिक्ति (और अनुकूलन योग्य) 1) एमए (मास की अवधि, मास का प्रकार और कीमत जो गणना की जाती है) 2) हम 10 सीमाएं ऑर्डर करने वाले 10 से अधिक 10 पिप्स फैलते हैं) एसएल-टीपी के लिए हमारे पास 10 पीईएस फैला हुआ है) 4 एमएम की एक प्रणाली है जहां हम यह चुन सकते हैं कि यह सिस्टम कितने जोखिम का समर्थन करे काम करता है और यदि आप इस ईए को ठीक से लिख सकते हैं तो मुझे यकीन है कि आप भी लाभ का आनंद उठा सकते हैं। अगर आपको स्पष्टीकरण के कुछ और स्पष्टीकरण की आवश्यकता है तो यहां इमेज। मेरे अंग्रेजी के लिए क्षमा करें, यह मेरी मातृत्व नहीं है सर्वश्रेष्ठ सादर, कोर औसत ईए चल रहा है हलचल पर अनुवर्ती ईए हाय वहाँ कोर एम्प funnyoo, मैं मैन्युअल रूप से किया गया है एक एकल धीमी गति हलचल औसत औसत 1h समय सीमा, अवधि 75 (विधि 1) amp खरीद बस जब लाइन बदल जाता है (हरा) जब यह बदल जाता है नीचे (लाल) रोक विवेकाधीन है, पूर्व स्पष्ट रिसाइंससपोर्ट पर आंखों से निर्धारित है। विपरीत संकेत पर स्थिति उलट गई एक निश्चित आकार का व्यापार करें यह अच्छी तरह से काम करता है लेकिन दिन में 24 घंटे जागने की आवश्यकता के कारण श्रम में गहन होता है मौका खरीदने के लिए मुझे मूनू द्वारा प्रदान की जाने वाली एक समान हल सूचक और ईए की आवश्यकता के बारे में कुछ समय के लिए सोच रहा था कि वह खरीद एम्प की बिक्री को स्वचालित करता है जब मैं इस धागे पर आया था मेरा सवाल है, ईए द्वारा उत्पादित खरीदी अमाइनू का उपयोग करके, मैं इस पद्धति को सेटिंग्स समायोजित करने के लिए खरीदने में सक्षम हूं या क्या मुझे पहले से पूरी तरह से नए ईए क्षमा करना चाहिए अगर यह सवाल वास्तव में बेवकूफ है मेरे पास कोई तकनीकी ज्ञान नहीं है I बहुत पहले धन्यवाद रॉजर

No comments:

Post a Comment