Saturday 6 January 2018

खगोल - विदेशी मुद्रा - संकेत


डेट - डेली एस्ट्रोटेक्निकल सिगल्स डेली एस्ट्रोटेक्निकल सिग्नल - डेट आज मैं ट्रेडिंग सिफ़ारिश की पेशकश की शुरूआत कर रहा हूँ। कवर बाजारों में विदेशी मुद्रा जोड़े की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है। विश्लेषण ज्योतिषीय और तकनीकी संकेतकों का एक संयोजन है, जो अनुसंधान के वर्षों से हुई है। ये कॉल मासिक, साप्ताहिक और दैनिक टाइमफ्रेम को ध्यान में रखते हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ उपयोग दैनिक दिशात्मक संकेतक के रूप में होगा। निचले टाइमफ़्रेम से पसंदीदा ट्रिगर के साथ उस दिशा में अपने विशिष्ट ट्रेडों को रखें जैसे 4 घंटे, 1 घंटा, 30 मिनट, 15 मिनट और 5 मिनट। वर्तमान में मैं 4 घंटे की बार कैन्ड में व्यापार करता हूं। इस भावना में मैं रोजाना संकेतों को दैनिक रूप से दैनिक एस्ट्रोटेक्निकल सिग्नल कहूँगा जैसा कि इस प्रकार की किसी भी मुफ्त जानकारी के साथ, यह सटीकता या उपयोगिता की गारंटी के बिना पेश की जाती है। कृपया अपने विवेक पर व्यापार करें। अपनी स्वयं की निपुणता सुनिश्चित करें और पूरी ज़िम्मेदारी लें। मुझे उम्मीद है कि यह एफएफ समुदाय के लिए ब्याज की होगी। (और निश्चित रूप से मैं उत्सुक हूं अगर कोई इसे अधिक लाभदायक व्यवस्था के आधार के रूप में उपयोग करता है।) आपके सिग्नल के लिए धन्यवाद, आप यह संकेत कैसे प्राप्त कर सकते हैं आप अपने द्वारा विश्लेषण कर सकते हैं ब्याज विवियन के लिए धन्यवाद, मुझे आशा है कि वे आपके लिए उपयोगी साबित होंगे । हां, वे मेरे संकेत हैं और मैं विवरण साझा नहीं करेंगे। मेरे पास एक रोचक युगल वर्ष है, जो फैक्स फैक्ट्री पर प्रणालियों और पदों की खोज कर रहा है, कई अन्य लोगों से बहुत ज्यादा सीख रहा है, परीक्षण करता है कि क्या काम करता है और क्या काम नहीं करता। बेशक धन प्रबंधन, स्थिति का आकार देने और मनोविज्ञान लाभदायक और सुसंगत बनने में एक बड़ा हिस्सा खेलते हैं। लिनुक्सस्ट्रॉल 5 सेकंड इंद्रधनुष से लेकर जेम्स 16 साप्ताहिक पिन सलाखों तक की संभावनाओं की श्रृंखला का सामना करने के बाद, मैंने अंत में अपने सिस्टम को समेकित कर दिया है जो कि मेरे लिए सहज और व्यावहारिक है। जैसा कि कई अन्य सुझाव देते हैं, यदि आप अपना स्वयं का दृष्टिकोण नहीं बनाते हैं, तो आप कभी भी विश्वास नहीं कर सकते कि आप क्या कर रहे हैं। मुझे लगता है कि मैं प्रयोग की व्यवस्था का खुलासा करने की कोई आवश्यकता नहीं महसूस करता हूं - ऐसा करने वाले कई लोग हैं न ही मैं उन्हें अकाउंट ब्योरे के साथ सही ठहराऊंगा व्यापार एक एकल उद्यम है और हम सभी अपने जहाज जहाज करते हैं या पैसा नहीं बनाते हैं हालांकि, मैं सभी के साथ इन दैनिक दिशात्मक सिफारिशों को साझा करने के लिए खुश हूं क्योंकि Ive ने यहां बहुत निःशुल्क प्राप्त किया है। आप उनके साथ जो कुछ करते हैं वह आपके लिए पूरी तरह से निर्भर है - समय सही होने पर बाजार मुझे सही और गलत साबित करेगा। मैं 3 टाइमफ्रेम में केवल एक तकनीकी सूचक का उपयोग करता हूँ एक ज्योतिष के रूप में, मैं अपने दृष्टिकोण में बहुत ही परंपरागत हूं, मेरे कार्य में केवल सूर्य, चंद्रमा और पांच दिखाई ग्रहों का उपयोग करते हुए, उनके उष्णकटिबंधीय राशि चक्र से जानकारी, एक दूसरे से संबंध, आंदोलन की गति, और प्रकाश की गुणवत्ता (फासीस )। इस क्षेत्र में मेरा ज्ञान लगभग पूरी तरह से प्राचीन और मध्ययुगीन लेखकों से खींचा गया है। मैं इसे विदेशी मुद्रा बाजारों के साथ अपने स्वयं के प्रयोगों और अनुमानों पर लागू करता हूं। मैं गणना और मॉडलिंग के लिए वर्तमान ज्योतिषीय सॉफ्टवेयर का उपयोग करता हूं। इन संकेतों को इन बाजारों में 3 वर्षों के लिए बैकस्टेस्ट किया गया है और ये सभी फायदेमंद हैं लेकिन कुछ मामलों में दैनिक स्तर पर महत्वपूर्ण ड्रॉडाउन हैं। वे 6 महीने के लिए आगे के परीक्षण में लगातार लाभदायक रहे हैं। मैं उन्हें जिम्मेदारी से पेश करता हूं, और शोधन या सुधारों में बहुत दिलचस्पी रहा हूं, ये लोग इन दैनिक संकेतों के आधार से बना सकते हैं। अपनी व्यापार सिफारिशों को पोस्ट करने के लिए धन्यवाद मैं सोच रहा था कि इन ट्रेडों को कितनी देर चलाना चाहिए। चूंकि आप आमतौर पर प्रत्येक दिन एक ही समय में उन्हें पोस्ट करते हैं, तो क्या वे 24 घंटों तक चले जाएंगे या आप कितनी पीिप्स की तलाश कर रहे हैं ये कॉल वास्तव में एक विशिष्ट व्यापार की तुलना में एक दिशा है। वे 24 घंटों के लिए वैध हैं और यह विचार है कि निर्दिष्ट दिशा में ट्रेडों को लेना है। प्रत्येक बाजार के लिए क्या सिफारिश की गई है यह देखने के लिए प्रत्येक दिन वापस देखें अपडेट अमेरिकी बाजारों के करीब हैं और यूरोपीय बाजारों के सामने आने से पहले। (आम तौर पर एशियाई सत्र के दौरान - मैं ऑस्ट्रेलिया में रहता हूं) व्यक्तिगत व्यापार एक दिन के रूप में छोटा हो सकता है या संभवतः कई हफ्तों की प्रवृत्ति की सवारी हो सकती है। क्या करने की उम्मीद कर रहा है वह कई सौ पिप्स या अधिक की प्रवृत्ति को पकड़ लेता है I लेकिन अगर बाजार तड़का हुआ है तो किसी न किसी सवारी के लिए ही थे मैं पर्याप्त अक्षांश देने की कोशिश करता हूं कि हर दिन दिशा में सांस लेने की दिशा नहीं है, लेकिन वह चीज जहां गिरावट आती है। जैसा कि आप आज उदाहरण के लिए देख सकते हैं तेल और डीजेआईए ने उलट किया है। कल, AUD ने चारों ओर मोड़ दिया और फिर यूरो उलट गया। इंट्रैडे सिग्नल निर्धारित करने के लिए, रिफॉप्स, प्रॉफिट, पैस मैनेजमेंट और पोजिशन साइज़िंग को निर्धारित करने के लिए आप वास्तव में अपने ऊपर हैं निजी तौर पर मैं कुछ पछाड़ना पहनने का विकल्प चुनता हूं ताकि मुसब्बर चलने से बचा सकें। लेकिन मैं अन्य रणनीतियों की खोज कर रहा हूं, साथ ही सामान्य स्टॉप लॉज की तर्ज पर और उसके बाद फिर से बाजार अगर उस स्तर से बाजार फिर से उलट जाता है। सबसे अच्छी रणनीति का समर्थन करने के लिए, किसी विशिष्ट मनमाना रोकने के नुकसान को नामित करने या व्यापार प्रविष्टि पर लाभ स्तर लेने के बजाय लाभ या हानियों का संकेत लेने के लिए इंतजार करना पड़ता है। मुझे लगता है कि मुझे ये दिलचस्पी है कि दूसरों को इन दैनिक प्रारंभिक बिंदुओं पर विचारों पर बोल्ट के रूप में क्या सुझाव मिल सकता है। उदाहरण के लिए, हाल ही में (आखिरी दिन या उससे पहले) Ive ट्रेडिंग में तेल, रजत, डीजेआईए, जीबीपीयूएसडी, एनजेडयूडीयूडी, यूएनयूएसडी आदि में शॉर्ट्स पर पहले से लाभ लिया गया है, इस सप्ताह वर्तमान में चांदी USDCAD 224 GBPUSD 185 NZDUSD के साथ लाभ में दैनिक समाचार पत्रों पर 131 AUDJPY 75 USDJPY 74 EURGBP EURCHF -100 अन्य छोटे लाभ और नुकसान के साथ 70 नुकसान। लेकिन वास्तव में मेरे सभी वास्तविक ट्रेडों पर विशिष्ट विवरण में जाने की इच्छा नहीं है I समाचार के बारे में खबर के प्रति मेरा रवैया यह बाज़ार इलाके के हिस्से के रूप में स्वीकार करना है - कभी-कभी यह लाभ में बड़े कदमों के लिए मौलिक ईंधन प्रदान करेगा, दूसरी बार यह एक व्यापार को क्रैश कर देगा मैं समाचार चाल की भविष्यवाणी या उनसे व्यापार करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। हालांकि मैंने समाचार व्यापार के बारे में जानने के लिए जिमी यंग के साथ छह महीने का कोर्स किया था, हालांकि, मैं व्यापार की कीमत के लिए बहुत खुश हूं - समाचार अवधि के पहले या बाद में। वैसे भी, मुझे आशा है कि मेरे विचारों की मदद से आप एक लाभप्रद दैनिक व्यापार योजना की दिशा में आगे बढ़ सकते हैं। प्रमुख मूल्य और समय के संकेतों के आधार पर अंतरार्पण व्यापार के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति यूरोयूएसडी। इंटरयूड ट्रेडिंग के लिए यह एक विशेष दैनिक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मार्केट टाइमिंग सलाहकार है, यूरोयूएसडी अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए है जो मेरे मालिकाना ग्रहों की कीमत और समय के संकेतकों पर आधारित है। आपको यूरोबीएसडी के लिए महत्वपूर्ण टर्निंग पॉइंट या रिवर्सल के लिए दैनिक ग्रहों का समर्थन और प्रतिरोध स्तर और ग्रहों का समय मिलता है। आप खरीदने या बेचने के लिए 4 या 5 मिनट की समय सीमा का उपयोग करते हुए ग्रहों की कीमत और समय की प्रतीक्षा करते हैं। इस विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति के लिए सामान्य दिशानिर्देश यह है कि यदि कीमत नीचे चल रही है और एक प्रमुख ग्रह समर्थन स्तर तक पहुंच रही है, तो आप प्रविष्टि तकनीक का उपयोग करके व्यापार में प्रवेश करते हैं, सूचीबद्ध मेरे महत्वपूर्ण समय के कुछ मिनटों में खरीदते हैं। अगर कीमत अधिक बढ़ रही है, तो आप बेचना चाहते हैं। यदि कीमत किसी व्यापारिक सीमा में है, तो यदि आप एक प्रमुख ग्रहों की अवधि में होती है तो आप श्रेणी के बाहर तोड़ सकते हैं या बेच सकते हैं। व्यापार के प्रति आपका जोखिम पूर्व-निर्धारित समर्थन या प्रतिरोध स्तर द्वारा निर्धारित किया गया है जहां बाजार महत्वपूर्ण समय पर बदल गया। विदेशी मुद्रा बाजार समय और विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति के लिए यह दृष्टिकोण बहुत ही बढ़ती तकनीकी संकेतकों का उपयोग करने से बेहतर आपकी संभावनाओं और जीतने वाले ट्रेडों की संख्या को बढ़ाएगा, जो कि दुनिया के हर दूसरे व्यापारी का उपयोग करता है अपने पक्ष में समय लगाएं और एक बहुत ही अनूठे व्यापारिक किनारे प्राप्त करें कुंजी ग्रहों का समर्थन और प्रतिरोध स्तर आपको यूयूआरएसडी के लिए भेज दिया जाता है जिसमें सप्ताह के प्रमुख रिवर्सल दिनों और कुंजी रिवर्सल समय और 820 8211 12 पीएम के 8220 पावर घंटों के दौरान अंक बदलना शामिल है, पूर्वी समय जब लंदन और न्यूयॉर्क दोनों एक्सचेंज खुले होते हैं ई-मेल के माध्यम से भेजे गए इस विशेष दैनिक विदेशी मुद्रा बाजार समय सेवा और विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के लिए मासिक दर प्रत्येक व्यापारिक दिन 29 9 9 है यहां मेरे दैनिक विदेशी मुद्रा सेवा का उपयोग करने वाले पेशेवर व्यापारियों में से एक का एक प्रमाण पत्र है। 8220 मैं 12.5 वर्षों के बेहतर भाग के लिए व्यापार कर रहा हूं। उस समय के भीतर मैंने कई पुस्तकें, रिपोर्ट और व्याख्यान पढ़े हैं, वापस क्वांटम का परीक्षण किया है, और अभी भी उस छोटे से कमी की है जो आपको छोटे प्रतिशत में डालता है जो आपको पैक के सामने रखता है। कीमत और समय की Teds पद्धति एक है जिसे दोहराया नहीं जा सकता है और इस बाजार में सही मूल्य का एक है। यह एक तकनीकी विश्लेषण और एंटएक्सएस्ट पद्धति के साथ एक व्यापारिक आस्था का समर्थन करता है जब मेरे पास अब तक अभी तक ढूंढना या अनुभव नहीं है। मेरी राय एक पेशेवर व्यापारी और इक्विटी वक्र विश्लेषण के रूप में वास्तविक समय अनुभव के आसपास बनाया गया है। यही कारण है कि मैं कह सकता हूं कि एक अलग रास्ता लेना, समय को सर्वोच्च ट्रिगर के रूप में शामिल करना, मुझे एक समान आधार पर मेरी इक्विटी वक्र बढ़ाने के लिए बढ़त दी, जिसे मैंने कभी नहीं देखा है। 8221 शेन एफ। पूर्व तल क्लर्कट्रैडर, लब्बॉक, TX साप्ताहिक अवलोकन: सोमवार विदेशी मुद्रा बाजारों के लिए एक बैंकिंग छुट्टी है। साप्ताहिक ग्रहों का प्रतिरोध अब इस सप्ताह 1.10 9 6 पर है। उच्च स्तर के लिए एक नया खरीदने के संकेत के लिए 1.10 9 6 से ऊपर एक ब्रेक आवश्यक है। प्रमुख साप्ताहिक ग्रहों का समर्थन अब 1.1000 8211 0960 है। 1.0 9 60 का एक ब्रेक निचले स्तर पर जाने के लिए एक और सिग्नल है। 1.0870 साप्ताहिक ग्रहों का समर्थन स्तर मजबूत होने की संभावना है यदि इस हफ्ते की तुलना में एक और मोड़ के लिए परीक्षण किया गया है। एक और नीचे और आसपास बारी बारी से इस सप्ताह फिर से शुरू होने की संभावना है। मासिक समय सीमा में प्रवृत्ति नीचे है यह साप्ताहिक साप्ताहिक समय सीमा में है यूरयूएसडी के लिए दैनिक समय में प्रवृत्ति शुरू हो गई। यूरोयूएसडी के लिए इस सप्ताह 8217 के मुख्य ग्रह प्रतिरोध स्तर हैं: 1.10 9 6, 1.1230, 1.1320 8211 1360, 1.1448 यूरोयूएसडी के लिए इस सप्ताह 8217 के प्रमुख ग्रहों के समर्थन स्तर अब हैं: 1.1000 8211 0960, 1.0870, 1.0820 8211 0780, 1.0730। (ये समर्थन संख्याएं प्रतिरोध और प्रतिरोध संख्या बन जाती हैं यदि टूटा हुआ है तो समर्थन मिलता है।) कुंजी उलटा दिन या बदलते अंक: मंगलवारवार शुक्रवार शुक्रवार। बुधवार 8217 की टिप्पणी और दृष्टिकोण: यूरोयूएसडी मंगलवार 8217 के मंदी पर मजबूत 0870 साप्ताहिक स्तर पर पहुंच गया है और इस महत्वपूर्ण स्तर से ऊपर मजबूत कर रहा है। आज फिर से एक बारी के लिए पकड़ करने के लिए यह महत्वपूर्ण समर्थन है मुख्य ग्रह प्रतिरोध अब 0910 8211 0920 पर है। 0920 से ऊपर एक ब्रेक की आवश्यकता होती है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कम पूरा हो गया हो और नए खरीद संकेत के लिए अधिक ताकत दिखा सकें। EURUSD के लिए बुधवार को ग्रहों की प्रतिरोध संख्या इन प्रमुख स्तरों के कुछ पिप्स के भीतर होने की संभावना है: 0910 8211 0920, 0936, 0960 8211 1000 (मजबूत), 1024, 1042 8211 1056, 1096 (मजबूत)। EURUSD के लिए बुधवार के लिए ग्रहों की सहायता संख्या इन प्रमुख स्तरों के कुछ पिप्स के भीतर हो सकती है: 0870 (retest), 0844, 0820 8211 0780 (मजबूत), 0756, 0730 (मजबूत)। (मैंने सुविधा के लिए संख्याओं की शुरुआत में 822018221 को छोड़ दिया है। उदाहरण के लिए, 1.1175 है 1175) (मैं एसआर स्तर की लगभग 350 पाइप रेंज उच्चतर से निम्नतम तक शामिल कर ली है)। ये समर्थन संख्याएं प्रतिरोध बन जाती हैं और प्रतिरोध संख्या टूट जाती हैं तो समर्थन बन जाते हैं।) सबसे मजबूत व्यापार व्यवस्था तब होती है जब मूल्य दैनिक ग्रहों के समर्थन या प्रतिरोध स्तरों में से एक दिन के दौरान दर्शाए गए प्रमुख समयों में से एक होता है। बुधवार को सबसे महत्वपूर्ण कुंजी बार उलट देखने के लिए, (यदि मूल्य उच्च या निचला चल रहा है और ग्रहों का समर्थन या प्रतिरोध स्तर तक पहुंच रहा है), या तोड़ने वाला (यदि कीमत एक व्यापारिक सीमा में है), आमतौर पर या उसके भीतर नीचे सूचीबद्ध समय के कुछ मिनट ग्रहों की ऊर्जा के संदर्भ में कुछ समय 8220strong 8221 या 8220 के रूप में सूचीबद्ध हैं। हालांकि, किसी भी महत्वपूर्ण समय के दौरान, जब 8220 प्रिस और समय 8221 दिन के दौरान एक साथ आते हैं, तो एक महत्वपूर्ण उलट या परिवर्तन की प्रवृत्ति को ट्रिगर किया जा सकता है। सूचीबद्ध सभी समय पूर्वी समय में हैं। व्यापार के लिए आज 8217 की कुंजी 8220 एस्ट्रो-टाइम्स 8221 हैं: 08:19 AM, 08:32, 08:41 (मजबूत), 09:05, 09:17, 09:34 (मजबूत), 09:48 8211 09:54, 10:11 , 10:26, 10:48 8211 10:53, 11:09, 11:32 (मजबूत), 11:50, 12:06 8211 12:10 बजे। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए 8220 पावर घंटे 8221 के लिए दैनिक कुंजी समय 8:00 पूर्वाह्न 8211 12 पीएम, पूर्वी समय के लिए सूचीबद्ध किए जाते हैं जब लंदन और न्यूयॉर्क दोनों एक्सचेंज एक ही समय में खुले होते हैं। इन प्रमुख समयों और वास्तविक समय अलर्ट के साथ अतिरिक्त समय आपके समय क्षेत्र में कनवर्ट किए गए हैं, आप मुफ्त दो सप्ताह के परीक्षण के लिए astrotimer भी देख सकते हैं। आपके लिए अच्छा व्यापार, टी.एस. फिलिप्स एस्ट्रो एडवाइजरी सर्विसेज, इंक। एस्ट्रो एडवाइवर डिस्क्लेमर और नॉंडिस्लोज़र: यह ई-मेल गोपनीय है और उस व्यक्ति या इकाई के उपयोग के लिए पूरी तरह से लक्षित है जिसे इसे संबोधित किया गया है। यह रिपोर्ट केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए है टी.एस. फिलिप्स और एस्ट्रो एडवाइजरी सर्विसेज, इंक किसी भी व्यापार सलाह को प्रस्तुत नहीं कर रहे हैं। पिछली भविष्यवाणी की सटीकता भविष्य के पूर्वानुमान के परिणाम या व्यापारिक लाभ का संकेत नहीं है। इस रिपोर्ट में टीएस के शोध के आधार पर सूचना और व्यापार रहस्य शामिल हैं फिलिप्स। आपके द्वारा प्राप्त की जाने वाली सभी जानकारी को किसी भी तरह से पुन: प्रस्तुत नहीं किया जा सकता है या किसी तीसरे पक्ष को प्रकट किया गया है। इस रिपोर्ट का उद्देश्य सूचित करना और रिपोर्ट करना है, भ्रामक नहीं है यह आपके स्वयं के व्यक्तिगत उपयोग के लिए ही है इसलिए, आप शेयर, विदेशी मुद्रा या कमोडिटी बाजारों में अपनी गतिविधियों के लिए ज़िम्मेदार हैं। ऐसी कोई गतिविधि पूरी तरह से आपकी जिम्मेदारी है यदि आप बाजारों में सक्रिय होना चुनते हैं और आपको पता है कि व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है। कॉपीराइट 2015, टीएस फिलिप्स, एस्ट्रो एडवाइजरी सर्विसेज, इंक। बाज़ार में हर दिन बंद होने के बाद मैं आम तौर पर अपना विश्लेषण करता हूं और आपकी दैनिक रिपोर्ट आमतौर पर दोपहर या शाम को 08:00 बजे पैंतीस समय तक भेजी जाती है। यदि कुछ अवसरों पर आप शाम तक अपनी रिपोर्ट प्राप्त नहीं करते हैं, तो आपको इसे खोलने की घंटी से कम से कम एक घंटे पहले ही भेजा जाना चाहिए। यदि आपके पास कभी कोई सवाल है, तो कृपया ई-मेल या मुझे कॉल करें मैं हमेशा बाजारों के कारोबार की सलाह देता हूं, भविष्यवाणी नहीं करता हूं। यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास एक तकनीकी प्रणाली है जो आपके व्यापार, प्रविष्टि और निकास अंक के प्रति जोखिम को परिभाषित करती है। आपका तकनीकी उपकरण हमेशा पुष्टि करेगा कि दैनिक पूर्वाग्रह लक्ष्य पर होने की संभावना है या नहीं। हमेशा स्टॉप लॉज़ का इस्तेमाल करें और प्रति व्यापार की केवल एक निश्चित प्रतिशत जोखिम। मेरी पूर्वानुमान सेवा आपको एक शक्तिशाली बढ़त देगी, अपनी संभावनाओं को बढ़ाने और ट्रेडों को जीतने की प्रतिशतियां बढ़ाएगी, और आपके परिणामों को बहुत सुधार सकती है। आपका हिस्सा जोखिम का प्रबंधन, स्टॉप का इस्तेमाल करना, लक्ष्य पर मुनाफ़ा लेना, प्रवृत्ति की स्थापना के बाद ट्रेलिंग स्टॉप का उपयोग करना है, और अच्छे तकनीकी उपकरण हैं जो दैनिक पूर्वाग्रह, कुंजी रिवर्सल दिन और दिन के समय की पुष्टि करते हैं। मेरा दैनिक बाजार समय सेवा अनुभवी, पेशेवर व्यापारियों के लिए है जो बहुत ही अपने व्यापारिक परिणामों को बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं और परिवर्तन के लिए उनके पक्ष में बाधाएं अधिक नाटकीय रूप से डालती हैं। मैं कई अलग-अलग तकनीकों के संयोजन का उपयोग करता हूं मैं क्या करता हूं एक कला है जितना एक विज्ञान मैं इन ग्रहों के समय की तकनीक का उपयोग कर एक दशक से अधिक कठिन परिश्रम, शोध और अनुभव में हूं। तकनीकी रूप से बोलते हुए, मैं हमेशा मार्केट के रुझान के बारे में कई बार फ़्रेम, मासिक, साप्ताहिक, दैनिक और 15 मिनट में जानता हूं। अधिक से अधिक, धीमी समय सीमाएं, कम, तेज समय सीमाओं के लिए प्रवृत्ति को परिभाषित करती हैं। मैं अपने दैनिक पूर्वानुमान के लिए सबसे तेज समय सीमा का उपयोग 15 मिनट के बार चार्ट मैं स्टॉक इंडेक्स या व्यक्तिगत स्टॉक या कमोडिटी चार्ट के लिए प्रथम ट्रेड चार्ट के ग्रहों के पारगमन का भी विश्लेषण करता हूं। महत्वपूर्ण जानकारी के मुताबिक यह महत्वपूर्ण बात है। सबसे सटीक तकनीक जो मैं समय के लिए उपयोग करता हूं वह ग्रहों की कीमत हार्मोनिक्स पर आधारित है। मैं ग्रहों के देशांतर को उसके मूल्य के बराबर रूप में परिवर्तित कर देता हूं और ग्रहों द्वारा गठित पहलुओं या कोणों के आधार पर मूल्य गुणकों को जोड़ता हूं। यह एक गुप्त विधियों में से एक है। उदाहरण के लिए, यदि सूर्य के अक्षांश 24 डिग्री मेष पर है और यह ग्रह शनि के लिए एक सेसटाइल (60 डिग्री) पहलू बन रहा है, तो सूर्य की कीमत 24 60 (60 डिग्री पहलू के लिए) 84 है। यदि आप 60 के इन गुणकों को जोड़ते रहें, आपको ई-मिनी के लिए 864 प्राप्त करें मेरा सॉफ़्टवेयर स्वचालित रूप से यह मूल्य रूपांतरण करता है जब ग्रह ग्रह के पहलू के समय में ग्रहों के मूल्यों में हार्मोनिक मूल्य पर सही उच्च या निम्न होता है, तो आमतौर पर उलट होता है। दिन के दौरान उलटा दिन और समय सबसे अधिक होने की संभावना होती है जब ग्रह एक दूसरे को पहलू (कोण) बनाते हैं या जब ग्रह संकेतों को बदलते हैं या राशि चक्र के महत्वपूर्ण अंशों को प्रभावित करते हैं। मुझे शामिल दैनिक ग्रहों का समर्थन और प्रतिरोध संख्याएं बदलने वाले दैनिक ग्रहों की स्थिति और उन पहलुओं पर आधारित होती हैं जो बनते हैं। कुंजी प्रत्यावर्तन दिवस, दैनिक ग्रहों का समर्थन और प्रतिरोध स्तर, और महत्वपूर्ण समय एक उच्च संभावना है और प्रवेश और निकास बिंदुओं के लिए आपके तकनीकी संकेतकों के साथ जोड़ा जाना चाहिए। प्रमुख समय या ग्रहों की कीमत के स्तर पर पहुंचने के कारण आम तौर पर प्रत्येक दिन के दौरान महत्वपूर्ण मोड़ लगते हैं। सबसे मजबूत व्यापार व्यवस्था तब होती है जब कीमत और समय एक साथ आते हैं। यह मेरा दैनिक ई-मिनी एस पी मार्केट टाइमिंग सेवा में उपयोग किए जाने वाले इंट्राडे टाइमिंग के लिए मेरी सबसे बड़ी खोजों में से एक है। जब मेरी गणना की गई ग्रहों का समर्थन या विरोध के स्तर पर मेरी गणना की गई कुंजी के समय में से किसी एक पर कीमत होती है, तो यह अक्सर एक महत्वपूर्ण उत्क्रमण या दिन के दौरान प्रवृत्ति में बदलाव को ट्रिगर करता है यदि आपको एक तकनीकी का उपयोग करके एक सिग्नल खरीदने या सिग्नल मिलता है संकेतक और यह मेरे मुख्य समय में से एक या दैनिक ग्रहों के समर्थन या प्रतिरोध स्तर पर भी होता है, यह आम तौर पर असली सौदा और एक अच्छा व्यापार अवसर भी होता है। यह वही है जो केवल पारंपरिक तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करने की तुलना में आपके पक्ष में अधिक अंतर डालता है मैं हर रोज रोज़ टीड्स दैनिक समर्थन और प्रतिरोध स्तर की सटीकता से आश्चर्यचकित हूं, वे बाजारों में मैग्नेट की तरह अधिकतर होते हैं। Teds सेवाओं के लिए धन्यवाद, मुझे पता है कि मैं एक बहुत ही सफल पूर्णकालिक व्यापारी होने की मेरी महत्वाकांक्षा को पूरा करेगा। मैं टेड प्रदान करता दैनिक कीमत के स्तर के बिना कभी भी व्यापार नहीं करता। धन्यवाद टेड मैं केवल अधिक आत्मविश्वास और उत्पादक नहीं हूँ, लेकिन इससे भी अधिक आराम से मैं कुछ महीने के लिए एस पी सेवा का उपयोग कर रहा हूं और मैं बहुत प्रभावित हूं। समर्थन और प्रतिरोध संख्याओं और कुंजी रिवर्सल टाइम्स के साथ आपकी दैनिक रिपोर्ट मुझे व्यापार के हर दिन के लिए एक भरोसेमंद रोडमैप देती है। इस रोडमैप के कारण मैं केवल अपने कारोबार में और ज्यादा आत्मविश्वास और उत्पादक नहीं हूं, लेकिन व्यापारिक घंटों के दौरान भी बहुत अधिक आराम मिलता है। उत्कृष्ट सेवा के लिए धन्यवाद के। एल। सैन फ्रांसिस्को, सीए आपके अविश्वसनीय मदद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मैं बहुत प्रभावित और आभारी हूँ आपकी प्रतिभा, कड़ी मेहनत, और व्यावसायिकता किसी से पीछे नहीं हैं मेरा केवल अफसोस है कि मैंने आपको पहले नहीं खोजा था, मैं आपकी संवेदनशीलता, ईमानदारी और क्षमता की सराहना करता हूं एक ही समय में एक अन्यथा बहुत जटिल विषय को स्पष्ट रूप से स्पष्ट करने के लिए। Teds अंतर्दृष्टि और भविष्यवाणियों ने जल्द ही किसी भी संदेह को हटा दिया था, जिसे मैं पहली बार 2010 में टेड के संपर्क में मिला था। उस वक्त, मैं खुली थी, लेकिन ज्योतिष के संबंध में संदेह था। Teds अंतर्दृष्टि और भविष्यवाणियों ने जल्द ही किसी भी संदेह को दूर कर दिया था I टेड ने मेरे जीवन में दिन, अग्रिम महीनों में घटनाओं को बुलाया है I एक उदाहरण एक संपत्ति थी जो मैं 6 साल के लिए बेचने की कोशिश कर रहा था, और फिर भी टेड मुझे 2 दिन की खिड़की देने में सक्षम था, और वास्तव में बिक्री का पूरा होने के बाद उसने पूर्वानुमान किया था ऐसे कई उदाहरण हैं, इतने के लिए कि कुछ 16 वर्षों के एक पेशेवर व्यापारी के रूप में, टेड अब मेरे जीवन में कुछ भी वित्तीय और प्रमुख के संबंध में आदमी के पास जाता है। दोनों वह और उनकी सेवाएं उत्कृष्ट हैं डी.ए. सीडर पार्क, TX ज्योतिष परामर्श सेवाएं डी। ए। सीडर पार्क, TX मैं पहली बार 2010 में टेड के साथ संपर्क में आया था। उस समय, मैं खुले था, लेकिन ज्योतिष के संबंध में उलझन में था Teds अंतर्दृष्टि और भविष्यवाणियों ने जल्द ही किसी भी संदेह को दूर कर दिया था I टेड ने मेरे जीवन में दिन, अग्रिम महीनों में घटनाओं को बुलाया है I एक उदाहरण एक संपत्ति थी जो मैं 6 साल के लिए बेचने की कोशिश कर रहा था, और फिर भी टेड मुझे 2 दिन की खिड़की देने में सक्षम था, और वास्तव में बिक्री का पूरा होने के बाद उसने पूर्वानुमान किया था ऐसे कई उदाहरण हैं, इतने के लिए कि कुछ 16 वर्षों के एक पेशेवर व्यापारी के रूप में, टेड अब मेरे जीवन में कुछ भी वित्तीय और प्रमुख के संबंध में आदमी के पास जाता है। वह और उसकी सेवाएं दोनों उत्कृष्ट हैं शायद बीमार, अगली बार मैं टेड से पूछता हूं कि क्या मुझे एक बहुत ही महंगा महिला पिल्ला मुझे मुफ्त में दी जानी चाहिए या नहीं। मुझे इस अंदरूनी भावना थी कि मुझे इसे स्वीकार नहीं करना चाहिए लेकिन बौद्धिक रूप से मुझे कई कारण होते हैं। Teds horary chart विश्लेषण से पता चला कि अगर मैं पिल्ला रखने का फैसला किया तो इसके कुछ भी नहीं होगा खैर, मैं नहीं कह सकता, और मैंने दो हफ्तों की सबसे कठिन कीमत का भुगतान किया। अंत में, मैंने अपने हाथों को ऊपर उठाया और उसे एक नया घर मिला D. E.S. रेडोंडो बीच, सीए ज्योतिष परामर्श सेवाएं डी.ए. एस. रेडोन्डो बीच, सीए मैंने टेड से एक प्रश्न के साथ परामर्श किया कि क्या मुझे मुफ्त में मेरे लिए बहुत महंगा महिला पिल्ला की पेशकश करनी चाहिए या नहीं। मुझे इस अंदरूनी भावना थी कि मुझे इसे स्वीकार नहीं करना चाहिए लेकिन बौद्धिक रूप से मुझे कई कारण होते हैं। Teds horary chart विश्लेषण से पता चला कि अगर मैं पिल्ला रखने का फैसला किया तो इसके कुछ भी नहीं होगा खैर, मैं नहीं कह सकता, और मैंने दो हफ्तों की सबसे कठिन कीमत का भुगतान किया। अंत में, मैंने अपने हाथों को ऊपर उठाया और उसे एक नया घर मिला बस कुछ सकारात्मक प्रतिक्रिया बस कुछ सकारात्मक प्रतिक्रिया मुझे 2009 में एक पढ़ना पड़ा था, जिससे कुछ जीवन बदलते फैसले करने में मदद मिली। आपका पठन बहुत बढ़िया था और मुझे मालिबु में स्थानांतरित करने और एक सफल व्यवसाय बनाने का फैसला करने में मदद मिली। एक बार मेरे पास फिर से कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने के बाद मैं एक और पढ़ने के लिए वापस आ जाऊंगा। सी.डब्ल्यू. बेल कैन्यन, सीए मैं अपना घर बेचने के लिए उत्सुक था और मुझे एक प्रस्ताव मिला। Teds भयानक चार्ट विश्लेषण से पता चला है कि खरीदार के प्रतिनिधित्व करने वाले कुछ तनावपूर्ण नेपच्यूनियन पहलु थे और ये लोग भरोसेमंद नहीं हो सके। उन्होंने सौदे के खिलाफ सलाह दी यह पता चला है कि खरीदार आवश्यक दस्तावेजों की आपूर्ति में बहुत निराशाजनक रहे थे और एक बेहतर पेशकश जल्द ही आया था जिसके बाद मैंने स्वीकार किया मुझे कठोर गलती करने से बचाने के लिए टेड का धन्यवाद Teds ज्योतिषीय ज्ञान और विशेषज्ञता श्रेष्ठ हैं, मैंने अभी एक नई नौकरी स्वीकार कर ली थी और मुझे जल्दी से स्थानांतरित करना पड़ा था मैंने टेड को अपने घर की सूची के लिए सर्वोत्तम समय की योजना के लिए बुलाया ताकि हम जितनी जल्दी हो सके उतना जल्दी ही आगे बढ़ सकें। दो हफ्तों के भीतर हम अपने घर के लिए दो प्रस्तावों को स्वीकार करते थे कि एक 50 से अधिक कैश में नीचे आ गया है, हम ज्यादा रोमांचित नहीं हो सकते हैं मुझे सचमुच महसूस होता है कि टेड ने उस समय हमें उस क्षण दिया जब सभी चीजें एक ही बार में जगह पर क्लिक करें मैं आपके जीवन में किसी भी महत्वपूर्ण तारीखों के लिए Teds चुनाव ज्योतिष सेवाओं की सिफारिश करेगा। उनका ज्ञान और विशेषज्ञता श्रेष्ठ है जे बी लॉस एंजिल्स, सीए ज्योतिष परामर्श सेवाएं

No comments:

Post a Comment