Sunday 28 January 2018

विदेशी मुद्रा - माल - डलास - tx - जॉब


ह्यूस्टन फॉरेक्स कार्गो एन-मोशन के साथ मेरा अनुभव शुरू से ही खत्म हो गया था। यहोशू और केली दोनों ने यह सुनिश्चित किया कि सबका ध्यान रखा गया, मेरी तंग शेड्यूलिंग आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, एक विनम्र और विश्वसनीय वाहक ढूंढने के लिए, और मेरी मोटर साइकिल के ड्रॉप-ऑफ के लिए सुझाव भी दे रहा है क्योंकि मैं शहर से बाहर निकलेगा । मैं एन-मोशन के साथ काम करने से पहले ऑटो परिवहन के लिए नया था, लेकिन उन्होंने प्रक्रिया को समझने के लिए समय लिया, बीमा कैसे काम किया, मूल्य निर्धारण और विभिन्न डिलीवरी विकल्प केली दोस्ताना और पेशेवर दोनों थी वह वास्तव में मेरी सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए सुन रही थी और यह कि दरारों से कुछ भी नहीं गिरता था। मुझे महसूस हो रहा है कि एन-मोशन मेरे मोटरसाइकिल के परिवहन को संभालना है। इसे उठाया गया था और समय पर वितरित किया गया था, और यह सही स्थिति में पहुंचे। मुझे उम्मीद थी कि हर उम्मीद मुझे और मेरी बाइक की इतनी बड़ी देखभाल करने के लिए जोश और केली का धन्यवाद मेरे पति और मुझे mov की जरूरत थी मेरे पति और मुझे लॉस एंजिल्स से न्यूर्क, एनजे तक हमारे एस्केलेड को इस पिछले सप्ताह ले जाने की जरूरत थी। मैंने इंटरनेट पर बहुत कुछ शोध किया और पाया कि कई ऑटो परिवहन कंपनियां हम काम करने से पहले जमा जमा करना चाहते हैं। मुझे पता चला कि यह थोड़ा गड़बड़ है, इसलिए मैंने अनुसंधान जारी रखा। मैं एन-मोशन ऑटो ट्रांसपोर्ट में आया और मुझे खुशी है कि मैंने किया था। वे कभी भी जमा नहीं करना चाहते थे और यह नहीं सोचते थे कि इन कंपनियों के लिए एक पूछना सही था। एन-मोशन ऑटो ट्रांसपोर्ट ने हमारे वाहन को समय पर उठाया और वास्तव में एक दिन पहले उन्हें अनुमान लगाया था। हम अपनी कार शिपिंग सेवा से बहुत प्रसन्न हैं और उनसे किसी के लिए विश्वसनीय, ईमानदार ऑटो शिपिंग कंपनी की आवश्यकता होगी ताकि वे अपने वाहनों को स्थानांतरित कर सकें। अद्भुत अनुभव के लिए जोश को धन्यवाद मैं आमतौर पर हर दो साल में एक बार फिर से स्थानांतरित करना। मैंने शूमाकर कार्गो रसद से पहले कई कंपनियों के साथ काम किया है। इस कंपनी के साथ मेरा आखिरी अनुभव शुरू से खत्म करने के लिए बकाया और उत्कृष्ट सेवा था। मैंने अपनी कार और संयुक्त राज्य अमेरिका से समुद्री भाड़ा द्वारा एचएचजी भेज दिया। वे बहुत अच्छी तरह से संवाद करते हैं और समय पर काम करते हैं। यह सबसे सरल शिपिंग अनुभव रहा है जो मैंने कभी भी किया है। उनके पास पेशेवर कार्यकर्ताओं की एक टीम है जो बहुत सकारात्मक तरीके से सहयोग करते हैं। मैं वहां आने वाले कई सालों से कंपनी का उपयोग करूँगा और उनसे दूसरों के लिए अत्यधिक अनुशंसा करूँगा। फ़िलिप मिशेलेट और पामेला में शामिल अन्य लोगों के लिए विशेष धन्यवाद कैटरिन, डायना, गोंजालेज। विंसेंट। एरिका। जॉय, जैरी और जो सभी इस के साथ मदद करते हैं। एनकर शोकेस स्नीकर्स की एक नई जोड़ी वर्ष की किसी भी समय एक अनूठी खुशी है। विशेष रूप से जब वे एक साहसिक नए पैटर्न या रंग, या एक क्रांतिकारी डिजाइन मोड़ दावा। निक्के स्वयं की तरह नाइके हाइपर एडैप्ट या एडिडास पुषा टी कोलाब, पिछले हफ्ते हिप आर्ट बेसेल फेस्टिवल में शुरू किया था। तो छुट्टियों के लिए, शैली की बहुतायत के साथ कुछ गर्म और ताजा किक के लिए स्नेकरहेड पालसेलर को अपना रुख ढूंढने का प्रयास करें। समेकन सेवाएं ऑनलाइन अमेरिका-आधारित उत्पादों को खरीदें और उन्हें हवाई या समुद्र द्वारा आपके फिलीपीन (या अन्य अंतर्राष्ट्रीय) पते पर विश्वसनीय ढंग से भेज दिया गया है ऐसे उत्पादों को बिना किसी यू.एस. क्रेडिट कार्ड, पेपैल खाते या समान ऑनलाइन भुगतान विधियों की खरीद करें। हम या तो आपके लिए एक बड़ी बॉक्स में अपनी ऑनलाइन खरीदारी को मजबूत कर सकते हैं या सीधे अपनी खरीदारी को अपने पते पर भेज सकते हैं। किसी भी तरह, हम आपकी सेवा करने में प्रसन्न हैं सीधे जहाज पर हम अब छोटे पार्सल शिपिंग की पेशकश करते हैं समेकन के लिए इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है

No comments:

Post a Comment