Tuesday 9 January 2018

Fidelism - विदेशी मुद्रा बाजार


एफडीआरआर ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर: मेटाट्रेडर 4 मुख्यालय: 187 क्वीन स्ट्रीट, लेवल 3, स्टूडियो 10, ऑकलैंड, न्यूजीलैंड फिडेलिस कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड एक तेजी से बढ़ रहा है मुद्रा व्यापार दलाल कंपनी की स्थापना 2011 में की गई थी और एफएसपीआर, न्यूजीलैंड द्वारा विनियमित किया गया है। कंपनी के प्रबंधन का मुद्रा व्यापार बाजार में एक विशाल अनुभव है और उन्होंने अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम संभव व्यापारिक स्थिति प्रदान करने के लिए उद्योग में अपने अनुभव का उपयोग किया है। कंपनी के प्रमुखों के 23 अनुभव से वे अपने ग्राहकों की ज़रूरतों को सटीक समझते हैं और इस अत्यधिक मांग वाले बाज़ार के शीर्ष पर रहने के लिए वे लगातार अपनी पूरी कोशिश करते हैं। फिडेलिसम एक पुरस्कार विजेता सबसे तेजी से बढ़ते ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल है फिडेलिस फॉरेक्स कंपनी के प्रबंधन ने विदेशी मुद्रा उद्योग में दशकों से अनुभव किया है और अपने ग्राहकों के लिए सर्वश्रेष्ठ उत्पाद की पेशकश करने के लिए उनके उद्योग के अनुभव और रिश्तों का इस्तेमाल किया है। हमारा अनुभव हमें एक व्यापारी के रूप में अपनी आवश्यकताओं को ठीक से समझने की जानकारी देता है और हम लगातार आपके साथ ट्रैक पर रहने और आपके साथ बढ़ने की कोशिश करते हैं। हमारी व्यावसायिक संस्कृति को विश्वास, विश्वास और पारदर्शिता के मुख्य मूल्यों पर बनाया गया है। हमारे पास एक निर्दोष और विश्वसनीय एसटीपी मॉडल है और आपके पास तंग फैलता के साथ गहरी बैंक तरलता प्रदान करने के लिए उत्कृष्ट बैंकिंग रिश्तों को निरंतर बढ़ाया गया है। हमारे काम की पद्धति एनडीडी मॉडल पर आधारित है, जिसमें बिना किसी उद्धरण चिह्नों के क्लीनर निष्पादन की सुविधा है। हम खुदरा व्यापारियों, संस्थागत ग्राहकों, आईबी और मनी मैनेजरों के नेटवर्क, श्वेत लेबल समाधान और हमारे भागीदारों के लिए तरलता समाधान की पेशकश जैसे बाजार के सभी क्षेत्रों की सेवा करते हैं। व्यापारियों के दृष्टिकोण के लिए लाभ की अवधारणा को परिभाषित करने के लिए फिदेलिस ब्रोकर बाजार में आया था हम फिडेलिस में यह सुनिश्चित करते हैं कि खाते के आकार के बावजूद सभी ग्राहकों को एक ही कारोबारी माहौल और बड़े खातों जैसे उपचार प्राप्त करना चाहिए, इसलिए आगे फिडेलिस एसटीपी के साथ सच ईसीएन की शुरुआत की हमने वैश्विक स्तर पर प्रसिद्ध बैंकों के साथ मजबूत रणनीतिक गठजोड़ विकसित किए हैं, जिन्होंने ऑर्डर निष्पादन और बेहतर व्यापारिक समाधानों के लिए एक उत्कृष्ट ट्रैक रिकॉर्ड की नींव रखी है। फिदेलिस आपको सबसे कम स्प्रेड, तत्काल निष्पादन और बेहतर ग्राहक सेवा के साथ कोई डीलिंग डेस्क प्रदान नहीं करता है। सीओओटी एक्सपो 2013 में, चीन में, विदेशी मुद्रा दलाल फिदेलिस को 2013 में सबसे तेजी से बढ़ते ऑनलाइन फॉरेक्स ब्रोकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। कंपनी के प्रोफाइल पेज पर आप दलाल के साथ व्यापार के बारे में सकारात्मक या नकारात्मक फीडेलिस की समीक्षा पढ़ सकते हैं या अपनी निजी फिडेलिस की समीक्षा छोड़ सकते हैं। फिडेलिस ट्रेडिंग की जानकारी फिडेलिस की समीक्षा और टिप्पणियाँ संस्थापकों और इस कंपनी को चलाने वाले सभी लोगों के लिए मेरे सभी सम्मान के साथ। मैं आपको ईमानदारी से सलाह देता है कि आप कार्यालय के सामने सुधार करें या सभी आलसी कर्मचारियों को आग लगा दें। मेरी नई खाता पंजीकरण प्रक्रिया अभी भी एक माह के बाद पूर्ण नहीं हुई है आपको आवश्यक सभी दस्तावेज और कागजात प्रदान की गईं कोई प्रतिक्रिया के साथ दो सप्ताह के बाद, मैं अंत में ईमेल द्वारा आप तक पहुंचा। आपके स्टाफ के सदस्य ने कहा कि मुझे आवेदन भरने और मेरे सभी कागजात फिर से अपलोड करने के लिए चाहिए। यह बहाना सिस्टम की विफलता थी और सभी ग्राहकों ने उस समस्या का अनुभव किया। दो हफ्ते बाद भी खाते में अब तक कोई एक्सेस नहीं है और कोई एकल ईमेल या फोन कॉल नहीं है। कुछ भी तो नहीं। आप अपने ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के उचित काम कैसे सुनिश्चित कर सकते हैं, जहां लोग अपने पैसे का जोखिम उठाते हैं यदि आप उस साधारण बग को ठीक नहीं कर सकते हैं, तो यह टिप्पणी छोड़ना नहीं चाहते, लेकिन अन्य लोगों को इसी समस्या का सामना करना चाहिए जो मेरे पास है। भले ही विनम्र व्यक्ति ने मेरे ईमेल का जवाब दिया हो, मैं अपना खाता जमा न करने के लिए भी नहीं हूं I फिडेलिस को ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कंपनियों के प्रमुख माना जाता है और यही कारण है कि मैं यहां हूं यह गहरी बैंक तरलता प्रदान करता है जो वैश्विक मुद्रा बाजारों में सीधे बाजार पहुंच प्रदान करता है। जहां तक ​​मुझे पता है कि यह अपने व्यापारिक प्लेटफार्मों के क्रॉस कनेक्शन को सुरक्षित नवीन प्रौद्योगिकी का उपयोग करके इंटरबैंक बाजार में व्यवस्थित करता है। यहां मैं तेजी से निष्पादन के साथ ईसीएन खाते पर व्यापार कर रहा हूं। वे मुझे बाज़ारों के बारे में उपयोगी जानकारी भेजते हैं, अपनी वेब साइट पर मैं व्यापार चार्ट, समाचार प्राप्त कर सकते हैं वे विदेशी मुद्रा में नए लोगों के लिए सामाजिक व्यापार मंच प्रदान करते हैं यह विभिन्न विशेषताओं के बजाय वास्तविक समय शैक्षणिक प्रणाली के साथ आता है। इस मंच पर मैं सफल व्यापारियों को देखकर, मेरा अनुभव साझा कर सीख सकता हूं और बाजार के बारे में दुर्लभ जानकारी पा सकता हूं। इस वजह से मैं ध्वनि निर्णय लेने और लाभ हासिल कर सकता हूं। मैं आभारी हूं फिदेलिस एक विश्वसनीय विदेशी मुद्रा दलाल है, मैं पहले से ही आधे साल के लिए उनके साथ व्यापार कर रहा हूं, मुझे इस दलाल के बारे में सबसे ज्यादा पसंद है, यह है कि लाभ निकालने का काम मैं अन्य दलालों के साथ तुलना में बहुत तेज हूं। समीक्षा जोड़ने के लिए लॉगिन करें सभी फिडेलिस समीक्षाएं फिडेलिस फॉरेक्स न्यूज़ 9 अप्रैल, 2013 सभी एफएक्स जोड़े पर कम फैलता फिडेलिस ने दो नए तरलता प्रदाताओं को अपने पहले ही प्रतिस्पर्धी ईसीएन ट्रेडिंग माहौल में जोड़ा। शीर्ष रेटेड फॉरेक्स ब्रोकर्सफिडीइस सीएम (फिडेलिस कैपिटल मार्केट्स, एसएनफैनिनेशियल) समीक्षा साइट पर जाएँ मैं इस ब्रोकर के साथ एक अद्भुत अनुभव कर रहा हूं, मैंने 2 से 3 दलालों के साथ कारोबार किया है इससे पहले कि मैं इस कंपनी के पास आया हूं, वह सभी को मैंने सामना करना पड़ा है। मैंने आज तक फिदेलिस कैपिटल मार्केट्स के साथ इस तरह की समस्याओं का सामना नहीं किया है। आशा है कि वे भविष्य में इस सेवा को जारी रखेंगे, साथ ही समीक्षा मॉडरेशन टीम नोट 5 स्टार रेटिंग निकाल दी गई है। यह उसी दिन से उसी स्थान पर बनाए गए 4 समीक्षाएँ में से एक है। उसी दिन उसी स्थान से 6 फ़ोरम खाते बनाए गए थे। उन खातों में से एक vinod. murarifideliscm में पंजीकृत किया गया था प्रति एफपीए नीति के अनुसार, इस समीक्षा पर रेटिंग को शून्य सितारों के रूप में सेट किया गया है। एफपीए समीक्षा स्पैमर्स की सराहना नहीं करता है

No comments:

Post a Comment